नौ महीने बाद चली पैसेंजर ट्रेन, भभुआ से बिके सिर्फ दस टिकट

नौ महीने बाद चली पैसेंजर ट्रेन, भभुआ से बिके सिर्फ दस टिकट

कैमूर। जिले के पंडित दीनदयाल गया रेलखंड पर पहली बार कोरोना काल में पैसेंजर ट्रेन का परिचालन शुरू हुआ। ट्रेन शुरू होने से यात्रियों में खुशी का माहौल है। लेकिन आज पहला दिन होने के कारण ट्रेन में यात्रियों की संंख्या नहीं के बराबर रही। पहले दिन पैसेंजर ट्रेन के लिए सिर्फ 10 टिकटों की बिक्री हो सकी।

यात्री बताते हैं कोरोना काल से ही ट्रेन बंद हो चुका था। एक्सप्रेस ट्रेन तो शुरू हुआ लेकिन पैसेंजर ट्रेन नहीं चलता था जिससे हम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था और ट्रेन का परिचालन आज से शुरू हो गया है। टिकट खरीद कर हम लोग ट्रेन का यात्रा शुरू किये हैं।

बरती जा रही है सावधानी

स्टेशन मास्टर बताते हैं कोरोना संक्रमण को देखते हुए भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर सभी प्रकार के एहितयात बरते जा रहे हैं। ट्रेन का परिचालन आज पहला दिन होने के कारण पैसेंजर ट्रेन की सिर्फ 10 टिकट बिक पाया है। लोगों के पास जानकारी ट्रेन शुरू होने का नहीं होने के कारण स्टेशन पर ज्यादा भीड़ नहीं था।

बता दें गया-दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के बीच लॉकडाउन के बाद से ट्रेनों के परिचालन शुरू होन के बाद से किसी पैसेंजर ट्रेन की आवाजाही शुरू नहीं की गई थी। जिसके कारण छोटे स्टेशनों से यात्रा करनेवाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जिसके कारण ग्रेंड कार्ड लाइन पर पैसेंजर ट्रेन को फिर से शुरू करने की मांग की जा रही थी

Find Us on Facebook

Trending News