बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैस लीक होने से 9 लोगों की मौत, 11 लोग बेहोश, एक किलोमीटर का इलाका सील, NDRF ने संभाला मोर्चा

गैस लीक होने से 9 लोगों की मौत, 11 लोग बेहोश, एक किलोमीटर का इलाका सील, NDRF ने संभाला मोर्चा

DESK. पंजाब के लुधियाना में रविवार सुबह गैस लीक होने से 9 लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई. घटना के बाद मेडिकल, फायर ब्रिगेड, पुलिस और NDRF की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं. गैस के रिसाव से और नुकसान न हो, पुलिस ने आसपास के 300 मीटर के इलाके को खाली करा दिया है. इसके साथ ही गैस का रिसाव बंद करने का प्रयास किया जा रहा है

सीएम भगवंत मान ने ट्वीट कर इस हादसे पर दुख जताया है. सीएम ने ट्वीट किया-लुधियाना के ग्यासपुरा इलाके में फैक्टरी से गैस रिसाव की घटना बेहद दुखद है..पुलिस, सरकार और एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है..हर संभव मदद की जा रही है.

विधायक राजिंदरपाल कौर ने कहा कि इमारत में मिल्क बूथ बना था और जो भी सुबह यहां दूध लेने गया वह बेहोश हो गया. लिस फैक्टरी के मालिक का पता लगाने की कोशिश कर रही है. पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. प्रशासनिक अफसरों के मुताबिक लुधियाना के ग्यासपुरा में सुआ रोड पर जिस इमारत से गैस रिसने की बात कही जा रही है, उसका नाम गोयल कोल्ड ड्रिंक्स है. 

बताया जा रहा है कि मरने वालों में चार बच्चे भी शामिल हैं. मृतकों के शवों को लुधियाना सिविल अस्पताल ले जाया गया है. हादसे का शिकार बने लोगों की पहचान की जा रही है. साथ ही प्रशासन युद्ध स्तर पर राहत और बचाव कार्य जारी किए हुए है. 

Suggested News