सीवान में 9 साल की बच्ची ने ही खोला ट्रिपल मर्डर का राज, कहा- पापा ने ही नाना, नानी और मम्मी को मारा, मुझे भी किया घायल

सीवान में 9 साल की बच्ची ने ही खोला ट्रिपल मर्डर का राज, कहा- पापा ने ही नाना, नानी और मम्मी को मारा, मुझे भी किया घायल

सीवान. जिले के दारौदा थाना क्षेत्र भिखाबांध के कोहरा टोला में तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी मच गई है. हत्यारा के पुत्री ने ही इस ट्रिपल हत्या की पोल खोल दी हैं. बाराबंकी निवासी दामाद मुबारक अली ही ट्रिपल हत्या का आरोपी निकला. बताते चले कि घायल 9 वर्षीय बच्ची सबीना ने बताया कि उसके पापा जो बाराबंकी के रहने वाले हैं. आधी रात को नाना ,नानी और मम्मी को मार रहे थे और मुझे भी सर पर मार दिए.

घायल बच्ची सबीना ने बताया कि घर में विवाद रात से ही किसी जमीन के कागज मांगने को लेकर हो रही थी. सबीना ने यह भी बताया कि हत्या करने के बाद चार बजे सुबह में ही घर छोड़ फरार हो गया. घटना की खबर लोगों को उस वक्त लगी, जब घायल सबीना ने गांव के लोगों को जा कर सुचना दी, तब लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर दरौंदा पुलिस मौके पर पहुंची.

घटना की खबर सुनते ही सिवान एसपी अभिनव कुमार भी घटनास्थल पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गए. मौके पर पहुंचे सिवान पुलिस कप्तान अभिनव कुमार ने मामले को जाना और घायल 9 वर्षीय सबीना को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों के पास भेज दिए और घटनास्थल पर मौजूद दरौंदा थानाध्यक्ष अजीत कुमार को आवश्यक निर्देश दिए.

सबिना पुलिस कप्तान से आपबीती बताई. एसपी अभिनव कुमार ने दुखद घटना बताते हुए हत्यारे को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है. तीनों डेड बॉडी को पुलिस अपने कब्जे में लेकर सिवान पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है.

Find Us on Facebook

Trending News