बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेलने के दौरान नदी में डूबी 9 साल की मासूम, परिवार में पसरा मातम

खेलने के दौरान नदी में डूबी 9 साल की मासूम, परिवार में पसरा मातम

PURNIA : पूर्णिया के अमौर में खेलने के दौरान 9 साल की मासूम परमान नदी  में डूब गई. मासूम की पहचान कक्षा 5वी में पढ़ने वाली शिवानी कुमारी के रूप में हुई है. शिवानी रोजाना की तरह दोस्तों के साथ रविवार शाम परमान नदी के तरैना घाट पर खेलने गई थी, कि तभी पैर फिसली और शिवानी गहरे पानी में जा समाई. बच्ची को डूबता देख स्थानीय गोताखोरों ने अपनी खोजबीन शुरू की. हालांकि जब तक उसे नदी से की गहराइयों से बाहर निकाला गया मासूम की मौत हो चुकी थी.

घटना अमौर थाना के धुरपैली पंचायत के वार्ड 5 बंका टोल से जुड़ी है. शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे मृतक के पिता मुनेश्वर विश्वास ने बताया कि उनकी बेटी शिवानी घर से कुछ दूर परमान नदी के तरैना घाट पर दोस्तों के साथ खेलने गई थी, तभी पैर फिसला और वह गहरे पानी में जा समाई. 

शिवानी के साथ खेल रहे बच्चों ने जब शिवानी को डूबता देख हो हल्ला करना शुरू किया तो स्थानीय पहुंचे. स्थानीय गोताखोरों ने मासूम की खोजबीन के लिए नदी में छलांग लगा दी. घंटों की खोजबीन के बाद गोताखोरों ने फिर शिवानी को ढूंढना शुरू किया. हालांकि जब तक उसे नदी से बाहर निकाला गया शिवानी की मौत हो चुकी थी. वहीं मासूम की मौत के बाद परिजनो का रो - रोकर बुरा हाल है.

मासूम का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे अमौर थाना के पुलिसकर्मी ने बताया कि बच्ची खेलने के दौरान नदी में डूब गई थी. जिसके बाद थाने की ओर से आज सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज पूर्णिया लाया गया है.

Suggested News