बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पॉलिटेक्निक के छात्रा के साथ 60 वर्षीय लॉज के गार्ड ने कमरे में घुसकर किया दुष्कर्म, ट्रेन छूट जाने के कारण नहीं जा पाई थी घर पीड़िता

पॉलिटेक्निक के छात्रा के साथ 60 वर्षीय लॉज के गार्ड ने कमरे में घुसकर किया दुष्कर्म, ट्रेन छूट जाने के कारण नहीं जा पाई थी घर पीड़िता

HAJIPUR : जिले के बेलसर ओपी क्षेत्र में पॉलिटेक्निक के छात्रा के साथ 60 वर्षीय लॉज के गार्ड ने चॉकलेट देने के बहाने उसके कमरे में घुसकर दुष्कर्म किया है। घटना की सूचना मिलते ही पटेढ़ी बेलसर ओपी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी लॉज गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

गिरफ्तार लॉज गार्ड 60 वर्षीय मोहम्मद हकीम बताया गया है। आरोपी लॉज गार्ड ने चॉकलेट देने के बहाने पॉलिटेक्निक की छात्रा के साथ वारदात को अंजाम दिया है। बताया गया है कि पॉलिटेक्निक छात्र जी लॉज में रहती थी उसे घर जाना था। जिसका ट्रेन छूट जाने के कारण वो नही जा पाई थी। लेकिन उसके लॉज की सभी छात्र दीपावली त्योहार को लेकर अपने घर चली गई थी। तभी छात्र को अकेले पाकर लॉज गार्ड ने उसके साथ दरिदंगी किया है।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में बेलसर ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि लॉज गार्ड ने पॉलिटेक्निक की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है। पॉलिटेक्निक की छात्रा को चॉकलेट देने के बहाने लॉज गार्ड ने दरवाजा खुलवाया था। इसके बाद उसके साथ रेप किया है। घटना की सूचना पाकर तुरंत आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Suggested News