बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

धर्म परिवर्तन के बड़े रैकेट का पर्दाफाश! विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने बोला धावा, केरला के एक व्यक्ति को पकड़ा

धर्म परिवर्तन के बड़े रैकेट का पर्दाफाश! विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने बोला धावा, केरला के एक व्यक्ति को पकड़ा

NAWADA : नवादा में धर्म परिवर्तन का एक बड़ा खेल खेला जा रहा है। इसका उजागर बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के द्वारा किया गया है। जहां नवादा नगर के गोनावां गांव में लगभग 150 महिला पुरुष बच्चे को धर्म परिवर्तन कराया  जा रहा था। जहां बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने अचानक धर्म परिवर्तन कराने वाले स्थान पर धावा बोल दिया। 

जिसके बाद धर्म परिवर्तन करवाने वाले लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया उसी दौरान बजरंग दल के द्वारा केरला के रहने वाले थे सेजू नामक एक व्यक्ति को तुरंत पकड़ लिया गया था। जिसके बाद बजरंग दल व हिंदू परिषद के द्वारा जमकर फटकार लगाई गई और केरला से नवादा पहुंचे धर्म परिवर्तन कराने वाले लोगों एक व्यक्ति को चेतावनी भी दी गई है कि पहली बार है छोड़ देते हैं। दूसरी बार बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद अपने तरीका से सख्ती से पालन करेगा।

 बजरंग दल ने बताया  केरला से पहुंचे सेजू नामक व्यक्ति को समझा-बुझाकर चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। बजरंग दल के विभागीय संयोजक विनय भाई ठाकरे ने कहा कि बड़े पैमाने पर इन लोगों के द्वारा एक रैकेट चलाया जा रहा है। जिस का भंडाफोड़ किया गया है। हिंदू धर्म को ठेस पहुंचाने का काम यह लोगों के द्वारा किया जा रहा है। तबीयत खराब पैसा आदि कई तरह का प्रलोभन दिया जाता है। और फिर धर्म परिवर्तन करवाया जाता है। 

दूर-दूर से पहुंची महिलाओं ने जब विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने ईसाई धर्म में परिवर्तन करवाने वाला का विरोध करने लगा तो महिला पुरुष व बच्चे के द्वारा बजरंग दल के खिलाफ हल्ला करना शुरू कर दी। बजरंग दल ने कहा कि  पूरी तरह महिला बच्चा पुरुष लोगों की माइंड वास किया जाता है।  ईसाई मिशनरी से जुड़े लोग हैं।और इन लोगों के पास से बाइबल का किताब भी मिला है। 

लोगों को माइंडवाश करके धर्म परिवर्तन कराया जाता है। विश्व हिंदू परिषद ने कहा कि महिलाओं और बच्चों को बरगलाने का प्रयास कर रहे थे। उनसे पूछा गया कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं तो वे झगड़ने लगे. लेकिन किसी तरह सभी हिंदू महिलाओं को समझाया गया और सभी लोगों को अपने अपने घर भेज दिया गया है।

Suggested News