पांच किलो दूध नहीं देने पर कॉलेज के छात्र की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने दी थी धमकी - दूध नहीं दोगे, तो इतना ही खून ले लेंगे

पांच किलो दूध नहीं देने पर कॉलेज के छात्र की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने दी थी धमकी - दूध नहीं दोगे, तो इतना ही खून ले लेंगे

NAUGACHIYA : नवगछिया पुलिस जिला के नदी थाना क्षेत्र के भवनपुरा एगरबिग्घी (खगड़िया बहियार) स्थित बासा पर नहीं देने पर भवनपुरा के नया टोला निवासी विलास मंडल के बेटे नीरज कुमार (19) की गोली मारकर हत्या कर दी. उसके सिर और गर्दन पर दो गोलियां मारी गयी है. नीरज जीबी कॉलेज में इंटर का छात्र था. सूचना मिलने पर नदी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया।

शुक्रवार को दोपहर बाद पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया. इस बीच एसपी सुशांत कुमार सरोज ने नदी थाना पहुंचकर मामले की छानबीन की मृतक के पिता विलास मंडल के बयान पर गणेशपुर गांव के दो और भवनपुरा के चार अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें मौसम यादव, सौरभ कुमार, गौरव कुमार, कारे कुमार, लड्डू कुमार व विपिन कुमार को नामजद किया गया है।

बासा पर रहकर करता था खेती और पशुपालन नीरज

भवनपुरा एगरबिग्घी बहियार स्थित अपने बासा पर ही रह कर खेती और पशुपालन करता था. परिजनों ने पुलिस को बताया कि अपराधी मौसम यादव और उसके गिरोह के सदस्यों ने मकर संक्रांति के अवसर पर नीरज से पांच लीटर दूध की मांग की थी। उसने दूध देने में असमर्थता जतायी तो अपराधियों ने धमकी दी कि पांच लीटर दूध के बदले इतना ही खून देने को तैयार रहो।


Find Us on Facebook

Trending News