बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में लॉटरी खेलने के दौरान अपराधी ने युवक को मारी गोली, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

गया में लॉटरी खेलने के दौरान अपराधी ने युवक को मारी गोली, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : बिहार के गया जिले मे लॉटरी खेलने के दौरान एक युवक को अपराधी ने गोली मार दी। घटना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पचैतीया अखाड़ा की है! इस संदर्भ में मृतक सद्दाम के भाई जुबैर आलम ने बताया कि हमलोग अपने घर पर थे। इसी दौरान हमको सूचना मिली कि मेरे भाई सद्दाम को गोली मार दिया गया है।  हमलोग घटना स्थल पर गए थे देखा कि मेरा भाई सद्दाम गिरा हुआ है।

जब हमने उससे पूछा कि क्या हुआ तो सद्दाम ने बताया कि कल्लू ने गोली मार दिया है। हमलोग आनन-फानन में उसे पिलग्रीम अस्पताल ले गए। जहाँ डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जब हमलोग मेडिकल कालेज लेकर आए तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। उन्होंने यह भी बताया कि मेरे भाई सद्दाम और कल्लू के बीच काफी दिनों से लड़ाई चल रहा था। इसके मद्देनजर षड्यंत्र रच कर मेरे भाई की हत्या किया गया है। 

उन्होंने य़ह भी बताया गया कि गोली मारने वाला कल्लू पचैतीया अखाड़ा के सीमेंट गली का रहने वाला है। उन्होंने यह भी बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस आई थी और पुलिस द्वारा आश्वासन दिया गया है कि हत्या करने वाले अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।

वही इस संदर्भ मे गया सिटी एसपी प्रेरणा कुमार ने बताया कि पचैतीया अखाड़ा मुहल्ले मे जुआ खेलने के दौरान एक दूसरे मे झड़प हुई और कल्लू नामक युवक ने सद्दाम को गोली मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद गोली मारने वाला कल्लू अभी फरार है। इस मामले को पुलिस गंभीरता से ले रही है और घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को कल्लू को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।    

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News