बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के शाहाचक गाँव पहुंचा पंजाब में शहीद जवान ओम प्रकाश का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब, लोगों ने नम आँखों से दी विदाई

पटना के शाहाचक गाँव पहुंचा पंजाब में शहीद जवान ओम प्रकाश का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब, लोगों ने नम आँखों से दी विदाई

PATNA : पटना जिले के पाटलिपुत्रा संसदीय क्षेत्र के पालीगंज विधानसभा के शाहाचक गाँव निवासी भारतीय सेना के जवान ओमप्रकाश कुमार, जो कि इंडियन आर्मी में पंजाब के फिरोजपुर मे तैनात थे। उन्होंने अपनी शहादत दे दी। आज पार्थिव शरीर पैतृक गाँव पहुँचने के बाद उनके अंतिम दर्शन के लिए  आसपास के दर्जनों गाँवो के हजारों लोगो की भीड़ उमड पड़ी।

अपने लाडले को देखने के लिए जनसैलाब उमड़ गया। इसके बाद अंतिम संस्कार के लिए पार्थिव शरीर को पुनपुन घाट सेना के साथी जवानों द्वारा लाया गया। आखरी सलामी के बाद अंतिम संस्कार परिजनों द्वारा किया गया। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय पाटलिपुत्रा सांसद रामकृपाल यादव ने इस दुखद घटना की सूचना के बाद घाट पर पहुँचकर उनका अंतिम दर्शन करते हुए अपनी आखरी सलामी दिया। 

साथ ही उनके शोक संतप्त पीड़ित परिजनों से मिलकर अपनी गहरी हार्दिक शोक  संवेदना व्यक्त करते हुए पीडित परिजनो को ढाढस बंधाया। वही इस दुखद घटना खबर के बाद परिजनों के बीच गहरा आघात लगने के बाद महिलाओं एवं सभी परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। शहीद ओंम प्रकाश कुमार अपने पीछे पत्नी और तीन बच्चो को छोड़ गए है।

पटना से अमलेश की रिपोर्ट

Suggested News