सीवान में पुलिस बन घर में घुसा डकैत, हथियार के बल पर गहने सहित आठ लाख रुपये की संपति लूट को दिया अंजाम

सीवान में पुलिस बन घर में घुसा डकैत, हथियार के बल पर गहने सहित आठ लाख रुपये की संपति लूट को दिया अंजाम

सीवान. फिल्मी इस्टाइल में आज कल हत्या लूट डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. पुलिस भी इस तरह की घटना से कुछ देर के लिए सन्न रह जा रही है. ऐसी ही एक घटना सामने आयी है. सीवान के हसनपुरा एम एच नगर थाना क्षेत्र के कंहौली निवासी देवनंदन साह के घर में बीती रात सशस्त्र डकैतों ने बंधक बनाकर 40 हजार नगद, 8 विदेशी कंबल, छह लाख के गहने सहित आठ लाख की डकैती की घटना का अंजाम दिया है. उसके बाद डकैत पूरब दिशा की ओर भाग निकला.

इस दौरान डकैतों ने करीब डेढ़ घंटे तक लूटपाट की. बताया जा रहा है कि घर के सभी पुरुष बाहर रहते हैं. बीती रात हथियारबंद डकैतों ने बरामदे में सो रही महिलाओं को जगाकर बोला कि हम पुलिस है और शराब और गांजा जांच करने आये है. वहां रखे कुछ बैग में खोजबीन की. इसी बीच अन्य डकैत जंगला के सहारे घर में घुस कर मुख्य दरवाजा का खोल दिया. उसके बाद महिलाओं को लगा कि पुलिस नहीं डकैत है.

शोरगुल करने पर हथियार का भय दिखाकर घर के अंदर अपने बच्चों के साथ सो रही चंदन साह की पत्नी कुसुम को भी कब्जे में लेकर घर की चाभी मांगी, लेकिन चाभी नहीं देने पर रॉड और थप्पड़ से पीट कर घायल कर दिया. इसके बाद पांच कमरे का ताला तोड़कर लूट पाट किया. इसके बाद असानी से पूरब की दिशा की ओर भाग गया. महिलाओं ने बताया कि अधिकतर डकैतों की उम्र 20 वर्ष और दो डकैत की उम्र 35 साल है. आते ही पूछा कि तुम लोग कौन जात हो. महिलाओं ने बताया कि साह है. फिर पूछा कि पंडीजी लोग किधर है. महिलाओं ने बताया कि पश्चिम टोला में है.

वहीं घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर जांच पड़ताल की. वहीं शुक्रवार की सुबह एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय घटना स्थल पहुंच कर सभी महिलाओं से पूछताछ की. कहा कि मामले की उद्भेदन के लिये पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News