बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने बीहड़ों में नक्सलियों के खिलाफ चलाया ऑपरेशन, दूसरे दिन बीच शहर में नक्सलियों ने की पोस्टरबाजी

पुलिस ने बीहड़ों में नक्सलियों के खिलाफ चलाया ऑपरेशन, दूसरे दिन बीच शहर में नक्सलियों ने की पोस्टरबाजी

JAMSHEDPUR : सरायकेला खरसावां जिला के गम्हरिया थाना अंतर्गत छोटा गम्हरिया से होकर गुजरने वाली टाटा- कांड्रा मुख्य मार्ग से सटे सर्विस रोड के गार्डवाल में नक्सलियों ने पोस्टर बाजी की है. जिससे क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त है. गौरतलब है कि कल ही सरायकेला पुलिस ने कुचाई के जंगलों में नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाते हुए बड़ी कार्रवाई की थी. 

इसे भी पढ़े : झारखण्ड चुनाव : महागठबंधन पर नंद किशोर यादव ने साधा निशाना , कहा घोषणा पत्र अलग तो क्या अलग अलग चलाएंगे सरकार

जहां पुलिस ने एक विस्फोटक को डिफ्यूज किया था. साथ ही नक्सली साहित्य और वर्दी भी बरामद किए थे. 24 घंटे भी नहीं बीते कि नक्सलियों ने बीच बाजार में पोस्टर बाजी कर अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है. वैसे विधानसभा चुनाव से पहले गम्हरिया बाजार में नक्सली पोस्टर बाजी एक बड़े खतरे का संकेत दे रहा है. 

इसे भी पढ़े : झारखण्ड चुनाव : रघुवर सरकार पर जमकर बरसे सुबोधकांत सहाय, कहा महिलाएं महसूस कर रही हैं असुरक्षित

लोकसभा चुनाव के वक्त भी गम्हरिया में नक्सली पोस्टरबाजी हुई थी. इससे पूर्व यहां केन बम भी बरामद किया जा चुका है. फिलहाल पुलिस ने पोस्टर जब्त कर लिया है. हालांकि पुलिस इसे शरारती तत्वों द्वारा दहशत फैलाने के उद्देश्य से लगाया गया पोस्टर बता जांच में जुट गई है.

जमशेदपुर से संतोष की रिपोर्ट 

Suggested News