बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छह साल के मासूम की हत्या, संपत्ति की लालच में किशोर ने उजाड़ दी अपनी विधवा बहन की कोख, गला काटकर कर दी भांजे की हत्या

 छह साल के मासूम की हत्या, संपत्ति की लालच में किशोर ने उजाड़ दी अपनी विधवा बहन की कोख, गला काटकर कर दी भांजे की हत्या

SAMBHAL : जनपद संभल की चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर स्थित दुर्गा धाम कॉलोनी में 6 वर्षीय मासूम की उसी के रिश्ते के मामा लगनेवाले युवक ने गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में ले लिया। साथ ही मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मासूम का नाम कुंज बताया गया है। 

घटना के विषय में जानकारी देते हुए पुलिस चरित्र अधिकारी चंदौसी डॉ प्रदीप कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में हत्याकांड का कारण संपत्ति विवाद बताया जा रहा है। जनपद बदायूं के इस्लामनगर निवासी राजबल्लभ सरकारी नौकरी से सेवानिवृत हैं। राजबल्लभ की पत्नी राजवती ने बताया कि उनके तीन बेटियां सविता, रविता और अमृता है। अमृता की शादी नहीं हुई है। सविता की बेटी वर्षा के पति का 5 साल पहले निधन हो गया था। जिसके बाद वर्षा अपने 6 वर्षीय बेटे कुंज के साथ नाना राजबल्लभ के घर रह रही है। 17 अप्रैल को सविता की बहन रविता अपने 19 वर्षीय बेटे कुणाल के साथ आई हुई थी। 

ब्लेड से काट दिया भांजे का गला

शुक्रवार की सुबह 5:30 बजे कुणाल अपने कुंज को घर से ढाई सौ मीटर की दूरी पर स्थित एक प्लॉट में ले गया था। जहां उसने ब्लेड से गला काटकर बालक कुंज की हत्या कर दी। चीख सुनकर आस पड़ोस के लोग और परिजन मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया। 

सूचना पाकर सीओ डॉ प्रदीप कुमार कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम भी पहुंची। पुलिस में शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। हत्याकांड को लेकर संपत्ति विवाद की बात सामने आ रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

REPORT : SANJAY PAL


Suggested News