बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बालू निकालने के बेहिसाब खनन से नदी में दलदल हो चुके गड्ढे में फंसे दो किशोर, समय पर मदद नहीं मिलने से दोनों की मौत

बालू निकालने के बेहिसाब खनन से नदी में दलदल हो चुके गड्ढे में फंसे दो किशोर, समय पर मदद नहीं मिलने से दोनों की मौत

NAWADA : नवादा जिले में बालू माफियाओं द्वारा नदी में अंधाधुंध खनन का खामियाजा दो किशोर को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी  है। बालू खनन के लिए तय मानक से अधिक गहराई तक खनन से हुए गड्ढें में दोनों युवक डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई।   नारदीगंज थाना क्षेत्र के मसौढा गांव में शनिवार  को हुए इस हादसे में मार गए युवकों की पहचान मसौढा निवासी जावेद हुसैन के 17 वर्षीय पुत्र मिस्टर आलम और सरोज प्रसाद के 17 वर्षीय पुत्र धर्मवीर कुमार गायत्री के रूप में की गई है।

हादसा थाना क्षेत्र के  युगल इंटर विद्यालय सांगोवर दोहड़ा के पास  हुआ। बताया गया कि दोनों नदी में स्नान करने गए थे। लेकिननदी में कूदते ही बालू निकासी के कारण हुए गहरे गड्ढे  में चला गया। बालू निकासी के गढ़े में पानी आने के कारण नया मिट्टी भर जाने से दलदल बन गया है।उसी दलदल में दोनों किशोर फंस गए।

 हल्ला होने पर आसपास के और ग्रामीण लोग नदी घाट पहुंचे। एक घंटे के बाद दोनो किशोर का शव बरामद किया गया। जिसे ग्रामीणों के सहयोग से सीएचसी नारदीगंज लाया गया।जहां कार्यरत चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते से ईएसआई कमलेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ सीएचसी नारदीगंज पहुंचे और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया।

Suggested News