शराब के नशे में धूत युवक ने दंपती को ईंट पत्थर से मारकर किया घायल, शराबी के भाई ने कहा - उसकी हरकतों से शर्मिंदा

शराब के नशे में धूत युवक ने दंपती को ईंट पत्थर से मारकर किया घायल, शराबी के भाई ने कहा - उसकी हरकतों से शर्मिंदा

AURANGABAD : बिहार मे कहने को तो शराब बंदी है लेकिन शराबियो का कुरफात अब दिन दहाड़े सड़क पर भी देखने को मिल रहा है इसी कड़ी मे आज औरंगाबाद मे एक शराबी ने दंपत्ति को मारपीट के दौरान घायल कर दिया है. गंभीर अवस्था में हॉस्पीटल मे  इलाज  चल रहा है

यह मामला रफीगंज थाना क्षेत्र के हाजीपुर स्थित गोला गांव की है.जहां शराब के नशे में एक युवक ने इस तरह की घटना का अंजाम दिया है.  इसके बाद घायल दंपत्ति को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज लाया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतू सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया  है. 

घायल पिंटू चौधरी एवं उनकी पत्नी सुगंती देवी ने बताया की गाँव के ही एक युवक जिसका नाम  सुनील साव है वह शराब पीकर आया और गाली-गलौज करने लगा। हालांकि शुरुआत में दंपत्ति ने कुछ बोलना उचित नहीं समझा। लेकिन इसके बाद उसने गाली-गलौज करते हुए महिला पर ईंट और पत्थर से हमला कर दिया जिसमें महिला बुरी तरह से  घायल हो गई। 

वहीं बीच बचाव में पहुंचे पिंटू चौधरी भी घायल हो गए। इस दौरान शराब के नशें में धुत युवक भी गिरकर घायल हो गया है. इसके बा पड़ोसियों के द्वारा  हम सभी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज लाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया गया। जहां हम दोनों का इलाज किया जा रहा है। महिला की हालत  चिंताजनक बनी हुई है। 

वहीं इस घटना के संबध में शराबी के बड़े भाई उपेंद्र साव ने बताया कि शराब के नशे में उसने महिला के साथ गाली-गलौज किया है तथा पत्थरबाज़ी भी किया है जिसमें दंपत्ति घायल हो गए। उन्होंने यह भी  बताया कि घायलों को इलाज़ के लिए जो भी खर्च आएगा, उसे मैं भरपाई करूंगा।

Find Us on Facebook

Trending News