बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में गेहूं की फसल काटने जा रहे पिता-पुत्र की गोली मारकर की हत्या, पूरी तैयारी के साथ आए थे हत्यारे

भोजपुर में गेहूं की फसल काटने जा रहे पिता-पुत्र की गोली मारकर की हत्या, पूरी तैयारी के साथ आए थे हत्यारे

ARA : भोजपुर जिला मुख्यालय आरा के सदर थाना क्षेत्र के रघुनीपुर गांव में अहले सुबह फायरिंग की वारदात हुई है. पांच की संख्या में आये हथियार से लैस अपराधियों ने महज दो कट्ठा जमीन के लिए  रघुनीपुर निवासी रामाधार सिंह व उसके पुत्र मुकेश सिंह को गोली मार दी. इस गोलीबारी में रामाधार सिंह की मौत मौके पर ही हो गई है. उसका 30 वर्षीय पुत्र मुकेश गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी . इधर घटना की जानकारी मिलते ही आरा सदर एसडीपीओ परिचय कुमार और स्थानीय थाना पुलिस के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है. 

हत्या के आरोप में जेल में बंद था रामाधार सिंह

बताया गया कि मृतक रामाधार सिंह करीब दो महीने पहले एक हत्या के मुकदमे में जेल से छुटकर बाहर आया हुआ था. जहां इस बीच आज उसकी भी हत्या हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि रघुनीपुर गांव में रामाधार सिंह और उनके गांव के नामजद लोगोंके बीच काफी दिन से दो कट्ठा जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था. इस जमीन को लेकर दोनों पक्षों में कई बार मारपीट और हत्या की भी घटना हुई है. 

वहीं आज जब रामाधार सिंह अपनी पत्नी बेटों के साथ खेत में लगे गेहूं की फसल काट रहा था. तभी सभी नामजद बदमाश हथियार लेकर वहां पहुंच गए और पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे. इस दौरान वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. गेहूं काट रहे लोगों ने किसी तरह भागकर वहां से जान बचाई. 

हालांकि तब तक अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली रामाधार सिंह और उनके मंझीले बेटे मुकेश कुमार को लग गई. इसमें रामाधार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गोली से घायल मुकेश कुमार को परिजन जब इलाज के लिए अस्पताल ला जा रहे थे तभी उसकी बीच रास्ते में ही मौत हो गई. 

मृतक के बेटे योगेश कुमार ने बताया कि 2 कट्ठा जमीन का विवाद गांव के नामजद लोगों से काफी दिन से चल रहा था. इसी विवाद को लेकर जब आज पूरा परिवार खेत में लगे गेहूं की फसल को काट रहा था, तभी एक दर्जन से ज्यादा लोग हथियार लेकर वहां पहुंचे और हम लोग ऊपर फायरिंग करने लगे.

 जबकि दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे आरा सदर एसडीपीओ परिचय कुमार ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली कि रघुनीपुर गांव में पूर्व के विवाद और जमीन को लेकर गोलीबारी हुई है. जहां पुलिस के जाने पर पता चला कि इस घटना में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

जेल से जमानत पर बाहर आए थे रामाधार यादव

एसपी के अनुसार मृतक पिता-पुत्र और मुख्य हमलावर दोनों एक ही गांव के है और पूर्व से परिचित ही हैं। क्योंकि, कुछ साल पूर्व दोनों पक्षों में लड़ाई हुई थी। जिसमें हत्याएं हुई थीं। इसके बाद हत्याकांड में रामाधार को सजा हुई थी और यह जेल में थे, लेकिन अभी जमानत पर छूट कर आए थे।

Suggested News