बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डेढ़ साल की बेटी के लिए पिता बना हैवान, शराब के नशे में धूत होकर पत्नी से किया झगड़ा, फिर मासूम को मार दी गोली

डेढ़ साल की बेटी के लिए पिता बना हैवान, शराब के नशे में धूत होकर पत्नी से किया झगड़ा, फिर मासूम को मार दी गोली

PURNIA : पूर्णिया जिले में शराब के नशे में धूत होकर एक पिता ने अपनी डेढ़ साल की इकलौती बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गयी है. हर कोई हत्यारोपी पिता को कोस रहा है। लोग हैरान हैं कि आखिर डेढ़ साल की बच्ची ने क्या बिगाड़ा था कि उसे पिता के हाथों मरना पड़ा?

यह घटना जिले के मीरगंज थानाक्षेत्र के पहाड़टोला की है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी दीपक यादव को शराब की लत थी. रोज शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा किया करता था। गुरुवार की रात भी शराब के नशे में घर आया था और किसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद ही दीपक यादव ने अपनी इकलौती डेढ़ साल की बेटी को गोली मार दी।  गोली लगते ही बच्ची ने तुरंत दम तोड़ दिया। गोली की आवाज सुनते ही घर में चीख पुकार मच गयी. बच्ची की मां का रो रोकर हाल खराब है।

बताया जाता है कि आरोपी की इकलौती बेटी थी. भागलपुर के नारायणपुर गांव में शादी हुई थी। बच्ची के चाचा ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। उन्होंने बताया कि जिस वक्त घटना को अंजाम दिया उस वक्त वे घर में नहीं थे। घटना की सूचना मिली. आए तो देखे कि बच्ची की मौत हो गयी है।

मीरगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया गोली मारकर हत्या की गयी है। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी पिता से पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसएफएल की टीम को इसकी सूचना दी गयी है. इसके बाद टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है


Editor's Picks