बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैस सिलेंडर से भरी ट्रक और सुधा दूध की वैन में भीषण टक्कर, एक की मौत , एक की हालत गंभीर

गैस सिलेंडर से भरी ट्रक और सुधा दूध की वैन में भीषण टक्कर, एक की मौत , एक की हालत गंभीर

पूर्णिया में गैस सिलेंडर से भरी ट्रक और सुधा दूध की वैन में जबर्दस्त टक्कर हुई है.  इस भीषण टक्कर में सुधा दूध वैन के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है। ये जबर्दस्त टक्कर मधुबनी थाना क्षेत्र के मधुबनी काली मंदिर के समीप हुआ.  प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गैस सिलेंडर से भरी ट्रक की तेज रफ्तार हादसे का कारण बनी.  गैस सिलेंडर से लदी ट्रक सुधा दूध की वैन को टक्कर मारती हुई दीवार तोड़कर घर में जा घुसी. हालांकि गनीमत रही कि जिस वक्त ये हादसा हुआ कोई भी सदस्य घर में मौजूद नहीं था. 

मृतक की पहचान अररिया के रानीगंज थाना क्षेत्र के हासा निवासी स्वर्गीय महेश्वर गोस्वामी के बेटे कैलाश गोस्वामी के रूप में हुई है.

घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक रोजाना की तरह पूर्णिया से सुधा दूध की गाड़ी लिए अररिया के रानीगंज थाना क्षेत्र के हासा गांव जा रहे थे. तभी रानीगंज से पूर्णिया की ओर आ रही गैस सिलेंडर से लदी ट्रक ने मधुबनी के काली मंदिर के समीप सुधा दूध की गाड़ी जबरदस्त टक्कर मारती हुई दीवार तोड़कर घर में जा घुसी. इस भीषण टक्कर में सुधा दूध की गाड़ी चला रहे ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गैस सिलेंडर से लदी ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया.

 घटना के फौरन बाद स्थानीय मौके पर जुटे। जिसके बाद मधुबनी थाना की पुलिस को घटना की सूचना दी गई जबकि घायल की नाजुक हालत को देखते हुए उसे आनन -फानन में GMCH पूर्णिया ले जाया गया. जहां उनकी हालत  गंभीर बनी हुई है.

रिपोर्ट- अंजनी कुमार कश्यप

Suggested News