बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में कमरे के बाहर फंदे पर लटकी मिली पांचवीं कक्षा की छात्रा, कपड़े भी थे अस्त-व्यस्त, इलाके में मचा हड़कंप

भागलपुर में कमरे के बाहर फंदे पर लटकी मिली पांचवीं कक्षा की छात्रा, कपड़े भी थे अस्त-व्यस्त, इलाके में मचा हड़कंप

BHAGALPUR : खबर भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र से है, जहां कटहलबाड़ी में पांचवीं कक्षा की छात्रा  का शव गुरुवार की सुबह फंदे पर झूलते हालत में बरामद हुआ है। छात्रा का नाम साक्षी प्रिया (12साल) बताया गया है। वह मधेपुरा के बिहारीगंज रहुआ गांव निवासी किराना दुकानदार चंदन कुमार राय उर्फ बंटी की पुत्री थी। बरारी कटहलबाड़ी स्थित मिश्री साह के मकान में किराये के कमरे में अपने छोटे भाई साहिल के साथ रहती थी। 

इस घटना में हैरान करने वाला दावा यह है कि साक्षी का छोटा भाई साहिल जब पहली बार कमरे से बाहर निकला तो उसे अपनी बहन नहीं दिखी लेकिन करीब दस मिनट बाद जब वह बाहर निकला तो दरवाजे के कुछ ही दूर उसे एक टंगी हुई तराजू पर फंदे से लटक रही अपनी बहन दिखी. जिसके बाद साहिल ने काफी आवाज लगायी. लेकिन आसपास से कोई अपने कमरे से बाहर नहीं निकले. जानकारी मिली है कि जिस बिल्डिंग में साक्षी एक कमरे में किराये पर रहती थी उसमें कई और कमरे हैं जिसमें किराये पर अन्य लोग रहते हैं

साक्षी घटना की जानकारी पर बरारी थानाध्यक्ष मुहम्मद कमाल पुलिस बल के साथ पहुंचे। इस बीच परिजन फंदे पर झूलता शव को पास में ही रहने वाली मौसी ने उतार कर बेड पर लिटा दिया था। छात्रा के मामा समेत अन्य परिजनों ने साक्षी की गला घोंट हत्या कर शव को आत्महत्या का रूप देने का आरोप लगाया है।

अस्त व्यस्त थे कपड़े

गले पर रस्सी के दाग साफ दिखाई दे रहे थे। हालांकि साक्षी का मुंह, आंख बंद पाया गया है। पैर के अंगूठे की नाखून में जख्म पाया गया है। कपड़े भी कपड़े भी अस्त-व्यस्त मिले हैं। हथेली और पैर में किसी तरह का जकड़न नहीं पाया गया है। छात्रा के शव का मुआयना करने और परिस्थितिजन्य साक्ष्य को देखते हुए पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर छानबीन शुरू कर दी है। 

Suggested News