बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में दो गुटों के बीच छिड़ी वर्चस्व की लड़ाई, जमकर चली गोलियां, पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

वैशाली में दो गुटों के बीच छिड़ी वर्चस्व की लड़ाई, जमकर चली गोलियां, पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

HAJIPUR : वैशाली जिले के चांदपुरा थाना क्षेत्र के इजरा गांव में आपसी वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई। मारपीट में दर्द जो राउंड गोली चलने की बात सामने आ रही है। घटना के बाद क्षेत्र में गोलियों की तड़टराहट से अफरा तफरी का माहौल बन गया है। लोग इधर उधर भागने लगे। इधर घटना की सूचना मिलते ही चांदपुरा पुलिस मौके से पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

इस संबंध में चांदपुरा थाना क्षेत्र के इजरा गांव निवासी महेश राय के पुत्र धर्मेंद्र राय ने चांदपुरा थाना में लिखित आवेदन देकर प्राथमिक दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस को दिए आवेदन में धर्मेंद्र राय ने आरोप लगाया कि गांव के ही स्वर्गीय विलास राय के पुत्र उमेश राय ने अपने दर्जनों गुर्गों के साथ मेरे घर पर पहुंच कर गाली गलौज मारपीट और फायरिंग की है। पुलिस में घटनास्थल से चार खोखा भी बरामद किया है। 

विदित हो की उमेश राय अपने जमीन में घर बनाना चाहते हैं लेकिन महेश राय के पुत्र धर्मेंद्र राय के द्वारा विरोध किया जाता है। और उमेश राय को घर बनाने नहीं दिया जाता है। इस संबंध में चांदपुरा थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि उमेश राय पर कई मामले दर्ज था और कोर्ट से जमानत मिलने के बाद वे बाहर है और गांव में घर बनाना चाहता है इसी को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई हैं। आवेदन प्राप्त होने के बाद प्राथमिक की दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News