बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां के स्थापना दिवस पर समारोह का होगा आयोजन, पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब होगी शामिल

ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां के स्थापना दिवस पर समारोह का होगा आयोजन, पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब होगी शामिल

DARBHANGA : ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां की ओर से 18 वें स्थापना दिवस के मौके पर 28 नवंबर को संध्या 5 बजे से समारोह का आयोजन किया जायेगा। इस बात की जानकारी ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम ने दी। उन्होंने बताया कि इस स्थापना दिवस समारोह में सिवान के पूर्व सांसद मरहूम मो0 शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब आ रही हैं और वे आयोजित सभा को संबोधित करेंगी। इस आयोजन में कौमी एकता कॉन्फ्रेंस के साथ ही देश के नामचीन कवि भाग लेंगे। अपने कविता और शेरो शायरी से लोगों तक मोहब्बत का पैगाम पहुंचाएंगे।

वहीं नजरे आलम ने कहा कि यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है। हालांकि इस तरह के कार्यक्रम की तैयारी को देखकर यहां के राजनीति गलियारों की सरगर्मी बढ़ गई है। क्योंकि ऐसे लीडर के नेतृत्व में हम लोगों ने यह स्थापना दिवस मनाने जा रहे हैं। 

उन्होंने कहा की हमारे संगठन और हिना शहाब का सीधा संदेश है कि यह गैर राजनीतिक कार्यक्रम है। इसको राजनीति से बिल्कुल नहीं जोड़ा जाए। उन्होंने कहा कि इस आयोजित कार्यक्रम के माध्यम से हमारे संगठन के द्वारा समाज हित में किए जा रहे काम को हम लोग जनता के बीच में रखेंगे।

वहीं नजरे आलम ने कहा कि अभी जो जातिगत जनगणना की रिपोर्ट आई है। हमलोग इस कार्यक्रम के माध्यम से सरकार से अपनी बात जरूर रखेंगे। हमें शिक्षा में हमारी आबादी के अनुसार हिस्सेदारी मिले। नौकरी, कारोबार में हिस्सेदारी मिले। सियासी मैदान व राजनीतिक पार्टियों में भागीदारी मिले। हमलोग इस मंच से अपनी बात को रखेंगे। लेकिन हम किसी पार्टी, किसी सरकार के खिलाफ यह आयोजन नहीं कर रहे हैं। यही कारण है कि प्रशासन और जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। वहीं उन्होंने कहा कि 28 नवंबर को होने वाला स्थापना दिवस समारोह सदर प्रखंड के मुरिया हाट मैदान में होने जा रहा हैं।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News