बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी की जनविश्वास यात्रा में दिखा चोरों का तांडव, पुलिस की सुरक्षा घेरा के बीच राजद कार्यकर्ताओं के बाइक ले उड़े बदमाश

तेजस्वी की जनविश्वास यात्रा में दिखा चोरों का तांडव, पुलिस की सुरक्षा घेरा के बीच राजद कार्यकर्ताओं के बाइक ले उड़े बदमाश

DARBHANGA: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जनविश्वास यात्रा पर हैं। इस दौरान वह सूबे के सभी जिलों में घूम रहे हैं। वहीं जनविश्वास के तहत बीती रात तेजस्वी यादव दरभंगा पहुंचे। जहां तेजस्वी के यात्रा के दौरान चोरों का तांडव देखने को मिला। सूरक्षा के पुख्ता इंतजाम होने के बाद भी सभा स्थल से तीन राजद कार्यकर्ताओं की बाइक मौके से चोरी हो गई। वहीं घटनास्थल पर मौजूद सकैड़ों सिपाही को भनक तक नहीं लगी। 

दरअसल, तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा रविवार को करीब आठ बजे दरभंगा मेडिकल ग्राउंड सभा स्थल पर पहुँची। तय समय से आठ घंटा लेट तेजस्वी दरभंगा पहुंचे। वहीं भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए आठ घंटे से ज्यादा इंतजार किया। लेकिन जब तेजस्वी यादव की सभा समाप्त हुई तो सभी अपने घर जाने के लिए अपने वाहन की ओर गए तो उन्हें बाइक कही नहीं दिखा।

राजद के ही तीन कार्यकर्ताओं के चोर ने बाइक लेकर रफू चक्कर हो गए। जिसमें राजद के नेता बाबू साहब ने गांव के ही दुर्गानंद राय से सभा में आने के लिए ग्लैमर गाड़ी मांग कर लाया था। पूर्व जिला पार्षद सह राजद नेता मुकेश निराला का भी ग्लैमर गाड़ी और शशि भूषण यादव पैशन प्रो गाड़ी की चोरी सभा स्थल पर बने मंच के पीछे से हो गई। 

वहीं शशि भूषण यादव ने बताया हम जब सभा स्थल पहुंचे तब प्रशासन के द्वारा बताए हुए स्थल पर ही गाड़ी लगाए लेकिन उसके बाद भी मेरी गाड़ी चोरी हो गई ये कहीं ना कहीं प्रशासन की नाकामी को बताता हैं। वहीं हम ने इसकी लिखित शिकायत बेता ओपी को की हैं। वहीं आपको बता दें कि इस सभा स्थल पर सैकड़ों पुलिस के जवान तीन डीएसपी सहित दरभंगा नगर के सिटी एसपी के मौजूद रहने के बावजूद चोरों ने अपना तांडव दिखा ही दिया। 

दरभंगा से वरुण की रिपोर्ट

Suggested News