बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमालपुर में ट्रेन पकड़ने के दौरान प्लेटफॉर्म और ट्रैक के बीच गिरी युवती, महिला जवान की तत्परता से बची जान, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जमालपुर में ट्रेन पकड़ने के दौरान प्लेटफॉर्म और ट्रैक के बीच गिरी युवती, महिला जवान की तत्परता से बची जान, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

MUNGER : मुंगेर के जमालपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के खुलने के बाद चढ़ने के दौरान महिला का हाथ छूट गया। जिससे वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच गिर गयी। इसके बाद महिला को प्लेटफार्म पर तैनात आरपीएफ और यात्रियों ने बचा लिया और उसे ट्रेन पर चढ़ाया। इस तरह महिला की जान बच गयी। सारा माजरा स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की मुंगरे जिला अंतर्गत जमालपुर स्टेशन पर दो दिन पूर्व ट्रेन संख्या 13241 बांका राजेंद्र नगर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन अपने समय पर पहुंची । जब ट्रेन स्टेशन पर से खुली तभी एक परिवार के लोग चलते ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगे।

हालाँकि परिवार के सभी लोग ट्रेन में चढ़ गए। लेकिन उसी परिवार के एक युवती जो चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी। उसका हाथ ट्रेन के गेट से स्लिप कर गया और वो ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच गैप में गिरने लगी। ये नजारा देख प्लेटफार्म पर खड़े कुछ लोग उसे बचाने दौड़े। लेकिन वे भी असफल रहे। 

इसी बीच जमालपुर स्टेशन पर तैनात आरपीएफ जवान पूजा कुमारी ने दौड़ कर मोर्चा संभाला और अपनी जान की परवाह किए बिना उसे पकड़े ऊपर उठाया और उसे ट्रेन के बोगी में धकेला और ट्रेन के गेट पर खड़े लोगों ने उसे ट्रेन के अंदर खींच लिया। जिससे उस युवती की जान बची पाई । ये सारा माजरा जमालपुर स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया । जिसमे साफ देखा जा सकता है की कैसे युवती ट्रेन के गेट से हाथ स्लिप करने के बाद वह गिरने लगी और महिला आरपीएफ ने उसे बचाया।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News