बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में माँ के साथ बैंक गयी युवती हुई लापता, पुलिस ने 72 घंटे के भीतर किया बरामद, परिजनों ने ली राहत की सांस

मुजफ्फरपुर में माँ के साथ बैंक गयी युवती हुई लापता, पुलिस ने 72 घंटे के भीतर किया बरामद, परिजनों ने ली राहत की सांस

MUZAFFARPUR : मां के साथ बैंक जाने के दौरान गायब युवती को मुजफ्फरपुर पुलिस ने महज 72 घंटे के अंदर बरामद कर लिया है। आपको बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कटरा के जजुआर ओपी थाना क्षेत्र के पहसौल गांव का है। जहाँ की एक युवती शनिवार को अपनी मां के साथ घर से बैंक जाने के लिए निकली थीं। लेकीन रास्ते से ही अचानक गायब हो गईं। जिसके बाद युवती को परिजनों के द्वारा काफ़ी खोजबीन की गई। लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चला।

पुरे मामले को लेकर युवती के परिजनो के द्वारा युवती के अपहरण की प्राथमिकी जजुआर ओपी थाना में दर्ज कराया गया। मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज करने के महज 72 घंटे के अंदर उक्त युवती को थाना क्षेत्र के ही डुमरी गांव से बरामद कर लिया। मामले की जानकारी देते हुए जजुआर ओपी थाना अध्यक्ष रमन राज ने बताया कि थाना क्षेत्र के पहसौल गांव से अपनी मां के साथ बैंक जाने के दौरान एक युवती अचानक से गायब हो गई थी।

मामले में परिजनों के द्वारा अपने बच्ची के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। वही मामले में पुलिस ने कारवाई करते हुए महज 72 घंटे के अंदर अपहृत युवती को थाना क्षेत्र के डुमरी गांव  से बरामद कर लिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सूत्रो की माने तो युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान अपने मां के साथ घर से बैंक जाने के दौरान युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। लेकीन पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए युवती को बरामद कर लिया।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News