बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने मायके से ससुराल जाने के लिए निकली महिला की ऑटो में जाने के दौरा गले से लाखो रुपए के सोने का चेन चोरी

अपने मायके से ससुराल जाने के लिए निकली महिला की ऑटो में  जाने के दौरा गले से लाखो रुपए के सोने का चेन चोरी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के काज़ी मोहम्मदपुर थाने में उस समय अफरा तफरी मच गई जब अपने मायके से सुसराल जानें के लिए निकली एक महिला का ऑटो में महिला चोर ने गले से उड़ा दिया लाखो रुपए मूल्य के सोने का चैन वही जब महिला को पता चला कF उसके गले से सोने की चैन की चौरी हो गई है तो महिला का रो रो कर  बुरा हाल था। 

 पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार चौक का है जहा महिला निशा जायसवाल अपने मायके मिठनपुरा थाना क्षेत्र के खादी भंडार लेप्रोशी मिशन के समीप से एक ऑटो पर सवार होकर कच्ची पक्की चौक के लिए निकली। 

जहां से उसे बस पकड़ कर अपने ससुराल वैशाली जिले के देशरी गांव जाना था। इसी बीच मिठनपुरा थाना क्षेत्र के जुब्बा सहनी पार्क के समीप उक्त ऑटो पर चार महिला बैठी और चारो महिला अघोरिया बाजार चौक पर उतर गई जिसके बाद ऑटो में बैठी महिला को पता चला कि उसके गले से सोने का चैन गायब है। जिसके बाद महिला दहाड़ मार कर रोने लगी।

 जिसके बाद वहा लोगों की भीड़ जुट गई।  बाद में महिला के परिजन महिला को समझा बुझाकर घर ले गए। वहीं मामले में पीड़ित महिला के पिता संजय चौधरी ने बताया कि उनकी बेटी आज उनके घर मिठनपुरा थाना क्षेत्र के खादी भंडार से ऑटो पर सवार होकर अपने सुसराल जानें के लिए कच्ची पक्की के लिए निकली थी। जहा से बस पकड़ वैशाली जिले के देसरी जाना था इसी बीच ऑटो में बैठी महिलाओ के द्वारा उनकी बेटी के गले से सोने की चैन की चोरी कर ली गई।

रिपोर्ट - मणि भूषण शर्मा

Suggested News