बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के बोर्ड लगे स्कार्पियो पर मिला भारी मात्रा में विदेशी शराब, चार तस्कर धराए

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के बोर्ड लगे स्कार्पियो पर मिला भारी मात्रा में विदेशी शराब, चार तस्कर धराए

औरंगाबाद- बिहार में साल 2016 से पूर्ण शराब बंदी है. सरकार दावा करते हैं कि शराबबंदी सफल है. इसके बावजूद सूबे में शराब की तस्करी धड़्ड़ले से हो रही है. पुलिस प्रशासन कहीं न कहीं शराब तस्करी को रोकने में सफल साबित होता नहीं दिख रहा है,उत्पाद विभाग और पुलिस शराब के धंधेबाजों पर लगाम कस रही है. इसी क्रम में उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा की गई कार्रवाई में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का बोर्ड लगे स्कॉर्पियो से शराब मिला है.टीम ने स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है. वहीं 4 तस्करों को भी उत्पाद विभाग के टीम ने धर दबोचा है.

 यह कार्रवाई  एन एच-139 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चतरा के पास की गई. कार्रवाई में जब उन वाहनों की जांच की गई तब उस पर कुल 63 कार्टन विदेशी शराब मिला, जिसे उत्पाद विभाग के  टीम ने जब्त कर लिया है.

वहीं पकड़े गए चारों तस्करों से उत्पाद विभाग के अधिकारी फिलहाल पूछताछ कर रहे हैं और जब्त किए गए शराब के कीमतों का आकलन किया जा रहा है और आगे की कार्रवाई करते हुये सभी शराब तस्करों को जेल भेज दिया गया है. वहीं उत्पाद विभाग की टीम ने बताया कि यह बड़ी सफलता है और आगे भी यह कार्रवाई जारी रहेगी. 

Suggested News