बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली खेलने के दौरान हुई चाकूबाजी, जबरन रंग लगाने पर युवक को किया गंभीर रूप से घायल

होली खेलने के दौरान हुई चाकूबाजी, जबरन रंग लगाने पर युवक को किया गंभीर रूप से घायल

BEGUSARAI : खबर बरौनी नगर परिषद क्षेत्र के फुलवरिया थाना क्षेत्र से जुड़ी है। जहां होली के दौरान चाकूबाजी की घटना हुई है। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसकी पहचान जगदीश पोद्दार के 26 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में की गई है। वहीं चाकू मारनेवाले आरोपी का नाम मोहमद जमशेद पिता नूरहक है। आरोपी का घर बिधनिया बाजार आरोपी अपने ननिहाल फुलवरिया वार्ड नंबर 4 में रहता था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आलू चट्टी रोड में कुछ लोग होली खेल रहे थे. इसी दौरान एक स्थानीय युवक उधर से गुजर रहा था. तभी होली खेल रहे लोगों में से एक युवक ने उसे भी रंग-अबीर लगा दिया. इसके बाद दोनों में कहा सुनी हुई और  रंग लगाने से नाराज युवक ने आक्रोशित होकर चाकू निकाल लिया. फिर रंग लगाने वाले युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे घायल कर दिया।

सूचना पाते ही फुलवरिया थाना प्रभारी दिवाकर प्रसाद ने दल-बल घटना स्थल पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भेजा और पब्लिक के इशारे पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

डीएसपी के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च
घटना के बाद धीरे-धीरे लोगों का रोष बढ़ने लगा. इसे देखते हुए तुरंत पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. शहर में बढ़ रहे तनाव को देखते हुए डीएसपी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे इलाके में फ्लैग मार्च कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए घरों में रहने की अपील की।

रिपोर्ट - अजय शास्त्री

Suggested News