बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में घर में हुआ जोरदार धमाका पूरी तरह घर क्षतिग्रस्त मामला की तलाश में जुट गई है पुलिस

नवादा में घर में हुआ जोरदार धमाका पूरी तरह घर क्षतिग्रस्त मामला की तलाश में जुट गई है पुलिस

NAWADA : नवादा से बड़ी खबर आ रही है जहां घर में भीषण धमाका हुआ है, जिससे मकान का एक हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। धमाका इतना भीषण था की मकान टूटा हुआ हिस्सा काफी दूर जा गिरा। हालांकि इस विस्फोट में कोई हताहत नहीं हुई है। मगर घर एक बड़ा हिस्सा बड़े पैमाने पर  क्षतिग्रस्त हुआ है। शहर के वार्ड नंबर 18 स्थित गोंदापुर मोहल्ले में बीती रात एक जोरदार धमाका हुआ है। धमाका के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 मामले में बताया जाता है कि घर में कोई परिवार नहीं था। सभी लोग शादी समारोह में गए थे। उसी दौरान या धमाका हुआ है। घर के मालिक रफीक आलम ने बताया कि इस मकान को किराया पर लगा है और किराएदार लोग सभी लोग शादी में गए हैं। लेकिन धमाका कैसे हुआ यह पता नहीं है लोगों का कहना है कि सिलेंडर फटने से धमाका हुआ है। लेकिन घर देखकर ऐसा प्रतीत नहीं होता है। 

घर में रहता पूरी तरह सामान क्षतिग्रस्त हो गया है वही घर का एक हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर चकनाचूर हो गया है। बड़ी दरगाह का इलाका पड़ता है और इस इलाका में धमाका होने के बाद पूरी तरह हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी के द्वारा पूरी मामला की जांच की जा रही है।

Suggested News