पटना के शॉपिंग काम्प्लेक्स में बड़ा हादसा टला, एल्युमिनियम का बड़ा बोर्ड गिरने से मचा कोहराम, एक महिला घायल

पटना के शॉपिंग काम्प्लेक्स में बड़ा हादसा टला, एल्युमिनियम का बड़ा बोर्ड गिरने से मचा कोहराम, एक महिला घायल

पटना. राजधानी पटना के एक शॉपिंग काम्प्लेक्स में शनिवार को लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया जिसमें एक युवती घायल हो गई. पटना वन प्लाजा नामक शॉपिंग काम्प्लेक्स में अचानक से एल्युमिनियम का एक बोर्ड गिर गया. बोर्ड एक महिला पर गिरा जो नीचे खड़ा थी. अचानक से एल्युमिनियम बोर्ड गिरने से जहां महिला घायल हो गई वहीं आसपास मौजूद लोग कुछ समय के लिए बड़ी अनहोनी समझकर भयभीत हो गए. मौजूद लोग तेजी से यहां वहां भागने लगे. हालांकि इस बीच पता चल गया कि सिर्फ के एल्युमिनियम बोर्ड गिरा है न कि बिल्डिंग के किसी हिस्से को कोई नुकसान नहीं हुआ है. 

घटना में घायल महिला की पहचान एक लाइफ इंश्योरेंस में काम करने वाली ट्रेनी युवती के रूप में हुई है. उसके सिर पर बोर्ड गिरने से वह घायल हो गई. उसे उपचार के लिए ले जाया गया. इस बीच बोर्ड गिरने और युवती के घायल होने की सूचना पाकर कोतवाली थाना की पुलिस भी पहुंच गई. 


कोतवाली थाना की पुलिस ने पटना वन प्लाजा में उस दुकान वाले से पूछताछ की जिसका बोर्ड गिरा. साथ शॉपिंग काम्प्लेक्स प्रबंधन से सुरक्षा इंतजामों को लेकर भी जानकारी ली गई. वहां मौजूद ग्राहकों का कहना है कि यह सुरक्षा मानकों में लापरवाह होने का नतीजा है कि बड़ा बोर्ड गिर गया. जिस जगह बोर्ड गिरा वहां अक्सर ग्राहकों की भीड़ रहती है. ऐसे में इस हादसे में सिर्फ एक महिला के घायल होने से बड़ा हादसा टल गया. 

वहीं भीड़ ने इसे लेकर पटना वन प्लाजा शॉपिंग काम्प्लेक्स प्रबंधन के खिलाफ अपना रोष प्रकट किया. लोगों ने पुलिस से लापरवाह प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई करने और मामला दर्ज करने की भी मांग की. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घायल महिला को उपचार के लिए ले जाया गया है. 


Find Us on Facebook

Trending News