बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परेशानियों से घिरे तेज प्रताप को आई मां की याद : छोड़ा अपना बंगला, अब यह जगह होगा उनका नया ठिकाना, विरोधियों की होगी बोलती बंद

परेशानियों से घिरे तेज प्रताप को आई मां की याद :  छोड़ा अपना बंगला, अब यह जगह होगा उनका नया ठिकाना, विरोधियों की होगी बोलती बंद

PATNA : राबड़ी आवास में इफ्तार पार्टी के बाद से लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बिहार की राजनीति  के केंद्र में हैं। जिस प्रकार उन पर एक राजद नेता को पिटने के आरोप लगे, तेजस्वी यादव पर साजिश रचने के आरोप लगे। उसके बाद तेज प्रताप ने पार्टी से इस्तीफे का एलान कर दिया। अब तेज प्रताप मे एक और बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने अपने विधायक आवास को खाली कर दिया है। बीती रात तेज प्रताप यादव अपने सामान के साथ बंगले से बाहर निकल गए और सीधे अपनी मां राबड़ी देवी के घर पहुंच गए। 

अब मां और भाई के साथ रहेंगे तेज प्रताप

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने तय किया है कि वे अब 10 सर्कुलर रोड वाले आवास में रहेंगे। यह पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का आवास है। तेजप्रताप यादव मंगलवार की रात ही सामान के साथ राबड़ी देवी के आवास चले आए और रात में यहीं सोए भी। तेजप्रताप का मानना है कि उनके खिलाफ जितनी तरह की साजिशें रची जा रही हैं वह राबड़ी देवी के आवास से ही रची जा रही हैं।


भाई तेजस्वी पत्नी से साथ यहीं रहते हैं

बता दें कि इसी आवास में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया था और इसी आवास में मारपीट करने का आरोप रामराज नामक राजद कार्यकर्ता ने लगाया था। इसी आवास में तेजप्रताप यादव के छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ रहते हैं। लालू प्रसाद आते हैं तो वे भी यहीं ठहरते हैं।

मुसीबतों के घिरे हुए हैं तेज प्रताप

तेजप्रताप यादव कई तरफ से आरोपों से घिरे हुए हैं। उन्होंने तेजस्वी यादव के हरियाणवी रणनीतिकार संजय यादव, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राजद का एमएलसी सुनील कुमार सिंह पर खास तौर से साजिश करने का आरोप लगाया है। 

एक परिवार के नाम तीन बंगले

तेजप्रताप यादव को 2 एम स्टैंड रोड वाला सरकारी आवास मिला हुआ है। वे इसी में रहते आए हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को पोलो रोड में सरकारी आवास मिला हुआ है। लेकिन तेजस्वी यादव ज्यादातर समय पोलो रोड की जगह राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड में पत्नी के साथ रह रहे हैं। अब इसी आवास में तेजप्रताप यादव भी अपने विरोधियों की साजिश को नाकाम करने के लिए आ गए हैं।


Suggested News