राजधानी पटना में आधी रात को प्लाई फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की दर्जनों यूनिट गाड़िया पहुँची आग पर काबू पाने

राजधानी पटना में आधी रात को प्लाई फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की दर्जनों यूनिट गाड़िया पहुँची आग पर काबू पाने

PATNACITY : बड़ी खबर पटनासिटी से जहां एक प्लाई फैक्ट्री में भीषण आग लग गयी है। मामला मालसालामी थाना क्षेत्र के शाहदरा स्थित एसबीआई बैंक के पास की है जहां एक प्लाई फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग इतनी भीषण है कि पूरी प्लाई फैक्ट्री को अपने जद में ले चूका है। आगलगी की घटना करीब 2 बजे रात की है जब इस फैक्ट्री में आग लग गई। स्थानीय लोगों के द्वारा आगलगी की सूचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद फायर वालों की इसकी सूचना दी गयी। इस दौरान न्यूज4नेशन की टीम रात से ही मौके पर मौजूद रही।

आगलगी की सूचना पर तत्काल दमकल की कई तीन दर्जन  यूनिट छोटी बड़ी गाड़िया घटनास्थल पर पहुची जिसके बाद आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू कर दी गयी। लेकिन आगलगी की घटना इतनी भीषण थी कि सारी की सारी दमकल की गाड़ियों की पानी खत्म  हो गयी,फिर सारी गाड़िया पानी लेने बापस चली गयी।जहां आग लगी उसके आस पास घनी बस्ती है जिसके कारण लोगो मे भय व्याप्त हो गया है। हालांकि आग कैसे लगी अभी तक यह स्पस्ट नही हो पाया है। करीब आधे घण्टे बाद फिर दोबारा दमकल की गाड़ियां पहुची जिसके बाद एक बार फिर से आग पर काबू पाने की कोशिश  शुरू हो गयी। 

अब तक नहीं बुझी आग

लेकिन सुबह 7 बजे खबर लिखे जाने तक आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश जारी रही।लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि आगलगी की इतनी बड़ी घटना हो गयी लेकिन स्थानीय मालसालामी थाना के थानेदार और अनुमंडल डीएसपी घटनास्थल पर ही नही पहुचे,सिर्फ थाने की पुलिस मौजूद रही।

REPORTED BY - RAJNISH



Find Us on Facebook

Trending News