बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिजली खंभे में रस्सी से अधेड़ को बांधकर बांस की करची से की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, पुलिस कार्रवाई में जुटी

बिजली खंभे में रस्सी से अधेड़ को बांधकर बांस की करची से की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, पुलिस कार्रवाई में जुटी

DARBHANGA :  बिहार के दरभंगा जिला अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र के जलवार पंचायत स्थित राजारौली गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आया है। राम किशुन साह को गलत हरकत करने का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने बिजली पोल में रस्सी से हाथ पैर बांध कर बांस की करची से पिटाई करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हांलाकि घटना के बाद पीड़ित ने पांच लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत थाना में की है। वही आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पीड़ित राम किशुन साह ने आवेदन के माध्यम से कहा है कि 22 जुलाई को गांव के सुजीत ठाकुर, पवन ठाकुर, पवन ठाकुर की पत्नी, कल्लू कुर्मी व हीरा राम की पत्नी ने मनगठंत व बेबुनियाद आरोप लगाकर कहा कि मैंने उनके गाय के साथ गलत हरकत किया है। जबकि मैने इस तरह की कोई गलत गंदी कार्य नहीं किया है।इसी आक्रोश में उपरोक्त लोगों ने एक जुट होकर पोल से बांध दिया। पवन ठाकुर ने चींटी का छाता मेरे ऊपर रखकर बांस की करची से बुरी तरह मारपीट की। 

पीड़ित राम किशुन साह ने कहा कि इनलोगो ने चप्पल से हमला कर जख्मी करने के साथ अगरबत्ती से पैर को जला दिया। इस बीच पवन ठाकुर ने जेब से दो हजार रूपया निकाल लिया और सभी आरोपी गाली-गलौज कर बोल रहे थे कि मैला पिलाओ व नंगा कर गांव में घुमाव। हो हल्ला की आवाज से ग्रामीण की भीड़ के कारण मैं बच सका। यह सभी गलत झूठा आरोप लगाकर पुरानी दुशमनी से मेरे साथ अमानवीय हरकत किया है।

वहीं थानाध्यक्ष बीरेन्द्र चौधरी ने कहा कि आवेदन के आलोक में केस दर्ज कर सहायक दारोगा अनिल तिवारी को सौंप कर सभी आरोपी को गिरफ्तार करने को कहा है। वहीं उन्होंने कहा कि घटना के बाद सभी फरार हैं। पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए आवश्यक कारवाई की जा रही है। 

REPORT - VARUN THAKUR


Suggested News