बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिपाही शोभा कुमारी के हत्या में आया नया मोड़, हत्यारे पति ने कहा - मै नहीं लेना चाहता था उसकी जान, गलती से चल गई गोली

सिपाही शोभा कुमारी के हत्या में आया नया मोड़, हत्यारे पति ने कहा - मै नहीं लेना चाहता था उसकी जान, गलती से चल गई गोली

PATNA/JAHANABAD : दस दिन पहले पटना के होटल में मृतिका सिपाही शोभा कुमारी की हत्या के बाद फरार चल रहे  पति गजेंद्र ने जहानाबाद के काकों कोर्ट में आत्मसमर्पण  कर दिया है।। बताया जा रहा है कि जिस तरह पुलिस उसकी खोजबीन कर रही थी। उसके बाद उसने सरेंडर करना ही बेहतर समझा। बताया गया कि आत्मसमर्पण के बाद गजेंद्र को पटना पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इस दौरान पूछताछ में होटल में हुई घटना पर वह कभी पत्नी को जिम्मेदार ठहरा रहा था तो कभी स्वयं को भी। इस दौरान उसने यह भी बताया कि वह मेरी हत्या करना चाहती थी।

उसने बताया कि कुर्था थाना के सुरा गांव की शोभा कुमारी से उसने प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद पत्नी शोभा की पुलिस में नौकरी लग गई, जिसके बाद वह एसएसबी के एक जवान धीरज से प्रेम करने लगी थी। इसके चलते संबंध में खटास आने लगे थी।

कहा - मेरी हत्या करना चाहती थी, छीना झपटी में चली गोली

शोभा को कई बार एसएसबी जवान से दूरी बनाने को कहा गया, मगर वह मानने को तैयार नहीं थी, उसने कहा कि होटल में पत्नी ही उसकी हत्या करना चाहती थी। गजेंद्र ने बताया पटना में होटल में कमरा उसी ने बुक किया था और मुझे मिलने के लिए बुलाया था। यहां तक कि जिस कट्टे से उसकी जान गई, वह कट्टा भी वह  खुद लेकर आई थी। जब मैंने धीरज से संबंधों को लेकर उससे बात करनी चाही तो उसने कट्टा तान दिया। इस दौरान हथियार की छीना झपटी में गोली चल गई जो शोभा को लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई। 

धीरज से था दो साल से संबंध

गजेंद्र ने बताया कि शोभा का धीरज के साथ संबंध दो साल से चल रहा था। मुझे इस बात की जानकारी चार माह पहले मिली, जब उसके इंस्टाग्राम पर गंदी गंदी चैट को देखा। जिसके बाद मैं डिप्रेशन में चला गया। मैंने शोभा से बात की तो वह मुझसे झगड़ा करने लगी, यहां तक कि मेरे सामने ही वह धीरज से बात करने लगी। पिछले तीन माह से उसने मांग में सिंदूर लगाना भी बंद कर दिया था।

20 अक्टूबर को हुई थी शोभा की हत्या

पटना स्टेशन स्थित मीनाक्षी होटल से 20 अक्टूबर की दोपहर पुलिस ने 2022 बैच की महिला सिपाही शोभा कुमारी का शव बरामद किया था। कमरे से दो कट्टा व कारतूस भी मिले थे। काको थाना क्षेत्र के दमुहां निवासी पूर्व चौकीदार रामाशीष यादव के पुत्र गजेंद्र कुमार ने पटना पहुंचकर घटना से एक दिन पहले होटल बुक किया था। 20 अक्टूबर की सुबह उससे मिलने के लिए शोभा होटल में पहुंची थी। वहां से दोनों ने बाजार में जाकर खरीदारी की फिर लौटकर होटल पहुंचे।आरोप के अनुसार, कुछ समय बाद शोभा की हत्या कर गजेंद्र वहां से फरार हो गया था। अरवल जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के सुरा गांव की शाेभा कुमारी और काको थाना क्षेत्र के दमुहां निवासी गजेंद्र कुमार ने सात साल पूर्व प्रेम विवाह किया था।



Suggested News