बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरफ्त में आया गया जिले के टॉप टेन में शामिल कुख्यात अपराधी, हत्या,लूट ,रंगदारी, आर्म्स एक्ट में था वांटेड

गिरफ्त में आया गया जिले के टॉप टेन में शामिल कुख्यात अपराधी, हत्या,लूट ,रंगदारी, आर्म्स एक्ट में था वांटेड

GAYA :  गया पुलिस ने बड़ी करवाई करते हुए टॉप टेन में शामिल कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार के अपराधी के पास से दो देसी कट्टा,17 पीस जिंदा कारतूस,एक खोखा, पांच मोबाइल, 25 हजार नगद तथा दो  मोटरसाइकल बरामद किया है । ये उक्त बातें  गया के एसएसपी आशीष भारती ने  प्रेस कांफ्रेंस कर  जानकारी दी । 

गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि गया पुलिस के द्वारा लगातार  कुख्यात अपराध कर्मियों के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है । जिसमें महत्वपूर्ण कांड में वांछित है  जिले में टॉप टेन अपराधियों की सूची बनाई गई थी। जिसमे नौवें अपराध कर्मी की गिरफ्तारी की गई है। जिसका नाम मुकेश शर्मा है। इस अपराधी कर्मी पर बहुत सारे मामले दर्ज है । हत्या,लूट ,रंगदारी, आर्म्स एक्ट जैसे मामलों में सम्मिलित रहा है और  काफी दिनों से फरार चल रहा था और इसके ऊपर एक समाचार पत्र के पत्रकार से रंगदारी मांगने का मामला इसपर दर्ज था। जिसमे ये फरार चल रहा था। 

उन्होंने बताया कि  कल पुलिस को सूचना मिली कि यह अपराध कर्मी  रामसागर तालाब के पास देखा गया है। जैसे ही यह सूचना मिली तो विष्णुपद थाना के सहयोग तथा स्पेशल पुलिस बल के द्वारा  छापेमारी कर इस अपराध कर्मी को गिरफ्तार किया गया है। इस अपराधी से जब पूछताछ गई तो इसके घर बेलागंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर में छिपाए गए दो देसी कट्टा ,17 पीस जिंदा कारतूस ,एक खोखा ,पांच मोबाइल, 25 हजार नगद तथा दो  मोटर साइकल बरामद किया गया है। जिसमे एक मोटरसाइकल 2022में पितृपक्ष मेला में उनके द्वारा चोरी की गई थी । 

इस मामले में भी बेलागंज थाना में भी मामला दर्ज किया गया है । उन्होंने यह भी बताया कि 2020 फरारी माह में इसके द्वारा अन्य लोगो के विरुद्ध जान मारने के लिए फायरिंग किया गया था । इसी के द्वारा अगस्त महीने में गोली मारकर एक व्यक्ति को हत्या कर दी थी । साथ में इसके द्वारा 2022 में पत्रकार से रंगदारी की मांग की गई थी इन  सब मामले में। ये अपराधी फरार चल रहा था और अभी तक जो जानकारी मिली है इस पर छः कांड दर्ज है।

Suggested News