बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यात्रियों से भरे ऑटो को पिकअप ने मारी टक्कर, सड़क दुर्घटना में महिला की मौत,दो मासूम सहित तीन घायल

यात्रियों से भरे ऑटो को पिकअप ने मारी टक्कर, सड़क दुर्घटना में महिला की मौत,दो मासूम सहित तीन घायल

BHAGALPUR :  भागलपुर-हसडीहा मुख्य सड़क पर ऑटो और पिकअप के टक्कर में एक महिला की मौत हो गयी। जबकि दो बच्चे समेत चार-पांच लोग घायल हो गए। मृत महिला की पहचान खरीक थाना क्षेत्र के अठगांव के मो आशिक की पत्नी बीबी मुनिया (45वर्ष) के रूप में की गई। वहीं घायलों में मृतका के पुत्र कुर्बान(6वर्ष), बीबी रूमाला(25 वर्ष)और उसकी बेटी आफरीन खातुन (3 वर्ष) शामिल हैं। सभी लोग ऑटो से मुश्तफापुर कमालचक से अपने घर अठगांव जा रहे थे। 

ग्रामीणों ने बताया कि महिला का मायके जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कमालचक में था वहीं से ऑटो पर अपने गांव जा रहीं थी। तभी मखना के पास तेज गति से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी  जिससे ऑटो पलट गया और मौके पर ही एक महिला की मौत हो गयी इसके बाद आसपास के लोग दौड़े और ऑटो से सभी लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। घटना जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए जगदीशपुर अस्पताल भेजा गया 

उधर सूचना पाकर जगदीशपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। वहीं घटना की सूचना पाकर जगदीशपुर अस्पताल में परिजनों और लोगों की भीड़ जुट गयी। जबकि दुर्घटना के बाद पीकअप चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

REPORT - BALMUKUND KUMAR

Suggested News