बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, रंगदारी नहीं देने पर उद्योगपति पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, रंगदारी नहीं देने पर उद्योगपति पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

PATNA: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है। बेखौफ अपराधी एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस अभी एक मामले का खुलासा नहीं करती है कि अपराधी नए घटना को अंजाम दे देते हैं। ताजा मामला पटना सिटी का है। जहां अपराधियों ने दिन दहाड़े आईना फैक्ट्री के मालिक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। वहीं इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है।  

पूरा मामला पटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र के हजारी मोहल्ला स्थित आईना फैक्ट्री का है। जहां  हथियार से लैस अज्ञात अपराधियों ने आईना फैक्ट्री के मालिक पर अंधा घुन  फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में फैक्ट्री मालिक ने किसी तरह से अपनी जान बचाकर भाग निकले। वहीं फायरिंग की आवाज और पीड़ित के द्वारा शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हो गए।

वहीं लोगों को आता देख सभी अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना को लेकर पीड़ित फैक्ट्री मालिक ने बताया कि कुछ दिन पहले फोन पर पांच लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई थी। रंगदारी की मांग पूरा न होने पर बाइक सवार दो नकाब पोश अपराधी फैक्ट्री में आए और गोली चलाना शुरू कर दिया। जिसके कारण फैक्ट्री मालिक को किसी तरह जान बचाकर भागना पड़ा। हालांकि इस घटना की सारी वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।  घटना के संबंध में पुलिस जानकारी जुटाने में लग गई है। वहीं पुलिस सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है। फिलहाल गोलीबारी की घटना से लोगों में दहशत फैला हुआ है। 

पटना से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News