बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव, घर लौट रही महिला की सोने की चेन को छीनकर हुए फरार..

पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव, घर लौट रही महिला की सोने की चेन को छीनकर हुए फरार..

PATNA: राजधानी पटना में अपराधियों ने का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। अपराधी आए दिन बेखौफ हो कर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पटना का है। जहां एक महिला को अपराधियों ने निशाना बनाकर सोने की चेन छीनकर फरार हो गए हैं। 

दरअसल, दुर्गा पूजा के नवमी की सुबह गांधी मैदान से पैदल टहल कर आ रही,  अधेड़ महिला को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया है। मामला पटना के कदमकुआं और गांधी मैदान सीमा पर बाकरगंज का है। 

जानकारी अनुसार नागेश्वर कॉलोनी की रहने वाली वृद्ध महिलाबीते सोमवार 23 अक्टूबर को सुबह 7:27 मिनट पर  गांधी मैदान से पैदल टहल कर नागेश्वर कॉलोनी अपने घर जा रही थी। जिस दरम्यान पहले से ही घात लगाकर इंतजार कर रहे दो बाइक सवार अपराधी खड़े थे। एक अपराधी ने हेलमेट पहन रखा था दूसरा ब्लू टीशर्ट पहना हुआ था।

वहीं अपराधियों ने वृद्ध महिला के पीछे से उसके गले में पहने सोने की चेन को जबरन खींचने लगे, जिससे वृद्ध महिला सड़क पर गिर पड़ी। वहीं अपराधी चेन स्नैचिंग करने में सफल हुए और बाइक पर बैठ फरार हो गए। हालांकि घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में ये सारा वारदात कैद हो गया है। मामले को लेकर कदमकुआं थाना प्रभारी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले की शिकायत पीड़ित द्वारा थाने में लिखित आवेदन देकर नहीं किया गया है।

Suggested News