बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चोरों का तांडव, बंद घर से लाखों का आभूषण चुराया, छठ मनाने गंगा घाट गया था पूरा परिवार

पटना में चोरों का तांडव, बंद घर से लाखों का आभूषण चुराया, छठ मनाने गंगा घाट गया था पूरा परिवार

बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन बेखौफ अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना का है। जहां चोरों का उत्पाद देखने को मिला है। जानकारी के अनुसार चोरों ने तालाबंद घर को निशाना बना है। बताया जा रहा है कि घर वाले छठ पर्व में शामिल होने गए थे। जिसका फायदा उठाकर चोरों ने लाखों के कीमती सोने और चांदी के आभूषण ,कैश और समान के चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है।

दरअसल, पूरा मामला पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर गोकुल पथ स्थित मकान का है। जहां चोरी की घटना हुई है। सोमवार की सुबह घर के सदस्य चैती छठ पर्व की सुबह के लिए दीघा गंगा घाट पर अर्घ्य देने पूरे परिवार के साथ गए थे। इसी दौरान चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। चोरी की वारदात शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पटेलनगर गोकुल पथ में रहने वाले झारखंड से रिटायर DVC अरुण कुमार सिंह के घर में चोरी की घटना हुई है। रिटायर्ड डीवीसी अरुण कुमार सिंह अपने पुत्र एयरफोर्स से रिटायर्ड प्रशांत कुमार सिंह के साथ रहते हैं।

दीघा घाट से छठ पर्व के उदयमान सूर्य की उपासना कर वापस घर पहुंचने पर घर के बाहर लटके रस्सी को देख चाैक गए। एक सप्ताह पहले आगरा एयरफोर्स से रिटायर्ड प्रशांत कुमार घर आए थे उन्होंने बताया कि घर के मुख्य दरवाजा में सेंटर लॉक लगा है। जिसे चोर तोड़ नहीं पाए इसलिए रस्सी के सहारे बालकनी से घर के अंदर दाखिल हुए और लगभग 25 लाख के सोने चांदी के आभूषण और साढ़े चार लाख कैश अलमारी का लॉक तोड़कर ले भागे है।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोरी की संख्या दो से अधिक होगी। फिलहाल घटना की सूचना पीड़ित ने पहले डायल 112 पर जानकारी दी। जिसके बाद शास्त्रीनगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाया है। ऐसे में चोरी की घटना का वक्त सोमवार की अहले सुबह 4 बजे के बाद का बताया जा रहा है। जब सभी परिवार के सदस्य चैती छठ पर्व के सूर्य उपासना के लिए गंगा घाट गए थे फिलहाल मामले की पड़ताल जारी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News