बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

19 साल का युवक दे रहा थे मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी, नाम बदलकर मांगे थे 400 करोड़, जानें कौन है वो

19 साल का युवक दे रहा थे मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी, नाम बदलकर मांगे थे 400 करोड़, जानें कौन है वो

MUMBAI : पिछले दस दिन तीन बार रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी और तीन बार फिरौती में अलग अलग रकम की डिमांड करनेवाले बदमाश को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि युवक को तेलंगाना से गिरफ्तार किया गया है। उसकी पहचान गणेश रमेश वनपारधी के रूप में हुई है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां उसे आठ नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस ने राहत की सांस ली है।  इस लड़के की उम्र 19 बताई जा रही है। 

 बता दें कि वनपारधी ने शादाब खान के नाम से मेल भेजा था और पहले ईमेल में 20 करोड़ रुपये की मांग की थी। उसके बाद  फिर लड़के ने 200 करोड़ और फिर तीसरी बार 400 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। ऐसे में लगभग पांच से छह ईमेल लकड़के ने भेजा था। वहीं पुलिस को चैलेज भी कर रहे थे अपना नाम बता कर। लड़के ने अपनी पहचान शादाब खान बताया था। वहीं पुलिस को पता चला है कि ईमेल भेजने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले वीपीएन नेटवर्क का पता बेल्जियम में चला था।

इस दौरान बदमाश ने पुलिस को चुनौती दी थी कि वह उसे पकड़ नहीं सकते हैं। लेकिन यह चुनौती फुस्स साबित हुई और गामदेव पुलिस ने उसे पकड़ने में कामयाबी हासिल की। फिलहाल, आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां उसे आठ नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।


Suggested News