नालंदा में कुएं से मिला अधेड़ का सड़ा-गला शव, हत्या के प्रतिशोध में अपहरण कर मर्डर की आशंका

नालंदा में कुएं से मिला अधेड़ का सड़ा-गला शव, हत्या के प्रतिशोध में अपहरण कर मर्डर की आशंका

नालंदा. सिलाव थाना इलाके में कुआं से पुलिस ने एक अधेड़ का शव बरामद किया है। मृतक सिकंदरा गांव निवासी तेतर रविदास का 43 वर्षीय पुत्र रामकृष्ण रविदास है। मृतक के परिजन हत्या के प्रतिशोध में दिनदहाड़े अपरहण कर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मृतक जमीन खरीद बिक्री का काम करता था।

मृतक के पुत्र विकास कुमार ने बताया कि पिछले 5 अगस्त को गोपाल यादव और पंकज यादव घर से बुलाकर ले गया, तब से वह घर नहीं लौटे। उसी दिन मोतियाबिगहा निवासी सुबोध कुमार यादव का शव राजगीर थाना इलाके के आयुद्ध निर्माणी रोड में नई पोखर के समीप फेंका हुआ मिला था। मृतक के परिजन रुपए के लेनदेन को लेकर हमारे पिता व अन्य पर हत्या का आरोप लगा रहे थे। इसके बाद पिता का अपरहण कर गला दबाकर हत्या कर शव को  कुरथौर खंधा के कुआं में फेंक दिया था। उन्होंने बताया कि परिजन द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस खोजने के बजाय अंधेरे में तीर मार रही थी। इसी बीच शव मिलने की सूचना मिली है।

वहीं थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने पर ही अपहरण का मामला दर्ज कर बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही थी। शव को देखने से प्रतीत होता है कि गांव से ले जाने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी है। शव का पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि हत्या कैसे हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News