बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और राहुल गांधी ने हमले की निंदा की, कहा- दुखद और शर्मनाक है घटना

वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और राहुल गांधी ने हमले की निंदा की, कहा- दुखद और शर्मनाक है घटना

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव से पहले पुंछ जिले में भारतीय वायु सेना के वाहनों के काफिले पर आतंकवादियों ने शनिवार की शाम हमला किया.जिसमें एक जवान शहीद हो गए वहीं चार घायल हो गए. घायल जवानों को भारतीय वायुसेना के हेलिकॉप्टरों से इलाज के लिए उधमपुर ले जाया गया, जहां उनमें से एक की मौत हो गई.वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे ने आतंकवादी हमले में भारतीय वायु सेना के कर्मियों की मौत पर शोक व्यक्त किया. एक्स पर एक पोस्ट में खड़गे ने लिखा कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के वाहन पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले से बहुत दुखी हूं. हम दृढ़ता से और स्पष्ट रूप से इस कायरतापूर्ण आतंकी हमले की निंदा करते हैं. हम आतंकवाद के खिलाफ देश के साथ मिलकर खड़े रहेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे ने लिखा है कि कि सर्वोच्च बलिदान देने वाले बहादुर वायु योद्धा के परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना है. हम आशा करते हैं कि घायल वायु योद्धा जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और हम उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं. पूरा देश हमारे सैनिकों के लिए एकजुट है.

वहीं  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी भारतीय वायु सेना के कर्मियों की मौत पर शोक व्यक्त किया. एक्स पर एक पोस्ट में राहुल गांधी ने  लिखा कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हमारी सेना के काफिले पर कायरतापूर्ण आतंकी हमला बेहद शर्मनाक और दुखद है.

उन्होंने लिका है कि मैं शहीद सैनिक को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और उनके शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. 

बता दे जम्मू के पुंछ जिले में शनिवार शाम एक आतंकी हमले में भारतीय वायु सेना  का एक जवान शहीद हो गया और चार अन्य घायल हो गए. जिस इलाके में हमला हुआ वह सीमावर्ती जिले सुरनकोट के सनाई टॉप और मेंढर के गुरसाई इलाके के बीच पड़ता है.




Suggested News