बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खड़ी ट्रक में घुसा दी तेज रफ्तार बाइक, पिता - पुत्र सहित एक अन्य बच्चे की हुई मौत, देर रात की घटना

खड़ी ट्रक में घुसा दी तेज रफ्तार बाइक, पिता - पुत्र सहित एक अन्य बच्चे की हुई मौत, देर रात की घटना

BETIA : खबर बेतिया के जुड़ी है, जहां तेज रफ्तार में जा रही बाइक अनियंत्रित हो कल देर रात खड़े ट्रक में जा  घुसी। हादसा इतना खतरनाक थाबाइक पर सवार तीन व्यक्तियों में दो व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत, एक बच्चा घायल, गंभीर हालत में घायल बच्चे को इलाज हेतु बेतिया जीएमसीएच लाया गया। जहां इलाज कर्म में बच्चे की भी मौत बताई गई। मरनेवालों में पिता-पुत्र व उनका पड़ोसी बताया गया है। मृतकों की पहचान चमैनिया बाजार चौक, वार्ड संख्या 6 निवासी अशोक कुमार का लड़का बालबीर उम्र लगभग 7 वर्ष, रामबाबू उम्र लगभग 30 वर्ष, एवं प्रेम कुमार उम्र 10 वर्ष के रूप में की गई है.

घटना बेतिया योगापट्टी मुख्य पथ के बाबू टोला चौक की बताई जा रही है। बताया जाता है कि तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर अपने घर योगापट्टी जा रहे थे. तभी गरवलिया टोला के पास बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। वहीं, पुलिस गश्ती की टीम वहां से गुजर रही थी. तभी नजर पड़ने पर पुलिस सभी को गाड़ी में लेकर जीएमसीएच लेकर पहुंची. वहां पर चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. 

घटना की जानकारी मिलते ही सभी के परिजन बेतिया जीएमसीएच पहुंचे हुए. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है. वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दो घरों के चिराग बुझ जाने से मातम पसरा हुआ है।


Suggested News