बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

DESK : यूपी के हरदोई में बड़ा हादसा हो गया है। यहां बिल्हौर-कटरा राजमार्ग पर एक कार  अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेजी से हुई कि कार में बैठे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मरनेवालों में चार साल का एक मासूम  बच्चा भी शामिल है।   इसमें होशियार, उनका बेटा मुकेश व पौत्र बल्लू जबकि राजाराम और मनोज परिवारीजन हैं।

बताते हैं कि पचदेवरा थानाक्षेत्र के बरा गांठ गांव से एक कार पर पांच लोग सवार होकर सांडी थाना क्षेत्र में दावत खाने जा रहे थे। रात तकरीबन साढ़े नौ बजे सवायजपुर के खमरियापुर गांव के मोड़ पर गाड़ी पहुंची ही थी तभी चालक संतुलन खो बैठा और देखते ही देखते कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार के परखचे उड़ गए। उसने सवार सभी लोग फंस गए। आसपास के राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अंदर फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया। कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को बाहर निकाला पर उनकी सांसें थम चुकी थीं। कुछ को निकालने के लिए लोहे के एंगल तक काटने पड़े।

मामले में दुर्गेश कुमार सिंह (एसपी,हरदोई) जांच के आधार पर बताया कि वाहन में कुल चार लोग और एक चार साल का बच्चा था जो की बराकंठ गांव से नयागांव जा रहे थे। लेकिन रास्ते में उनके वाहन ने नियंत्रण खो दिया जिसके बाद वह एक पेड़ से टकरा गया।  हादसे के तुरंत बाद सभी घयलों को अस्पताल लाया गया जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। गौरतलब है कि पुलिस प्रशासन द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

Suggested News