बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में तेज रफ़्तार कार ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, पिता की मौके पर हुई मौत, पुत्र गंभीर रूप से हुआ जख्मी

पटना में तेज रफ़्तार कार ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, पिता की मौके पर हुई मौत, पुत्र गंभीर रूप से हुआ जख्मी

PATNA : पटना में इन दिनों तेज रफ्तार का कहर आए दिन देखने को मिल रहा है। जहां सड़क हादसे में लोगों की मौत और घायल होने की सूचना लगातार मिल रही है। ताजा मामला पटना जिले के बिक्रम थाना इलाके का है। जहाँ थाना क्षेत्र के सरासत- अराप गांव में तेज रफ़्तार इनोवा कार ने बाइक सवार बाप-बेटा को रौंद  दिया और खुद इनोवा कार सड़क किनारे चाट में पलट गया। 

वहीं घटना के बाद से कार सवार सभी लोग कार को छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद 112 और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचकर घायल बाप बेटे को बेहतर इलाज के लिए पहले बिहटा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहाँ बाप रामबली शर्मा की मौत हो गई। जबकि बेटा नीतीश कुमार घायल हो गया। जिसका फ़िलहाल इलाज चल रहा है। मृतक की पहचान नौबतपुर थाना क्षेत्र के शंभूकोरा गांव निवासी स्व.रामअनुज सिंह के  पुत्र रामबली शर्मा के रूप में हुई है। इधर मौत की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद विक्रम पुलिस भी मौके पर  पहुंचकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति अपने बेटे के साथ बाइक से बिक्रम के अराप गांव में बैंक से पैसा निकालने जा रहे थे। इसी दौरान अराप गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार इनोवा कार ने बाइक सवार बाप बेटे को रौंद दिया। जहां बाप की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। जबकि बेटा बुरी तरह से जख्मी है। जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

इस संबध में बिक्रम थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि अराप गांव के पास एक इनोवा कार और बाइक की आमने-सामने टक्कर होने की सूचना मिली है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहाँ इस घटना में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरा जख्मी है। घटना के बाद से इनोवा कार सवार सभी लोग कार छोड़कर कर फरार हैं। फिलहाल घटनास्थल से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जप्त कर लिया गया है। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस फरार लोगो की तलाश में जुटी हुई है। 

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News