दुकान में चाय की चुस्की ले रहे लोगों पर चढ़ा दी तेज रफ्तार कार, दस लोग बुरी तरह से घायल

दुकान में चाय की चुस्की ले रहे लोगों पर चढ़ा दी तेज रफ्तार कार, दस लोग बुरी तरह से घायल

HAJIPUR : खबर वैशाली जिले से है, जहां सड़क किनारे बने एक चाय दुकान में तेज रफ्तार कार घुस गई। इस दौरान दुकान में लगभग दस से करीब लोग चाय पीने के लिए मौजूद थे। जो इस हादसे का शिकार  हो गए। हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है इनमें 4 की हालत गंभीर बताई गई है, वहीं छह को आंशिक रूप से चोटें आई है। दुकान में घुसने से पहले कार ने कई अन्य सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। हादसे के  बाद कार ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया।


घटना वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र की है। जहां महुआ हाजीपुर सड़क मार्ग पर कढनिया गांव के पास एक तेज रफ्तार कार एक चाय दुकान में घुस गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि कार हाजीपुर की ओर से आ रही थी। इस दौरान दुकान में मौजूद कौशल्या देवी, विश्वनात राम, बिरजू दास और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में कौशल्या देवी की हालत बेहद नाजुक है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ठेला वाले को धक्का मारते हुए गाड़ी ने पिलर में धक्का मारा. उसके बाद अन्य सामानों को तोड़ते हुए सीधे दुकान में घुस गई, चौकी पर जो लोग बैठे हुए थे वह सभी गाड़ी की चपेट में आ गए और जख्मी हो गए।

घटना सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं, गाड़ी के अंदर से पुलिस को कुछ कागजात मिले हैं, जिसके अधार पर पुलिस गाड़ी मालिक का पता लगाने में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि 10 लोग घायल हुए हैं. सभी का इलाज चल रहा है. एक महिला की हालत ज्याद नाजुक है. कार से कुछ कागजात मिले हैं. जल्द ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News