बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक से क्रिकेट खेलने जा रहे दोस्तों को तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से हुए जख्मी

बाइक से क्रिकेट खेलने जा रहे दोस्तों को तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से हुए जख्मी

BEGUSARAI : बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन दोस्तों को कुचल दिया। जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल दोनों युवक का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है जहां एक की स्थिति और चिंताजनक बनी हुई है।

 

घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के नीमा चंदपुरा थाना के समीप की है। मृतक युवक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के नौला गांव के रहने वाले अर्जुन पासवान के 18 वर्षीय पुत्र अवनीश कुमार के रूप में की गई है। जबकि घायल युवक की पहचान अरविंद कुमार और कमलेश कुमार के रूप में की गई है। तीनों आपस में दोस्त बताये जा रहे हैं। 

परिजनों ने बताया है कि तीनों दोस्त एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर चंदपुरा क्रिकेट मैच खेलने जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने नीमा चंद्रपुरा थाना के सामने ही मोटरसाइकिल सवार तीनों दोस्त को कुचल दिया। जिससे अवनीश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो दोस्त अरविंद कुमार एवं कमलेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में दोनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां इलाजरत है। 

फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं इस घटना की जानकारी नीमा चंद्रपुरा थाना पुलिस को लगी। जिसके बाद नीमा चन्द्रपुरा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक अवनीश कुमार इंटर का छात्र था। मृतक अवनीश कुमार तीन भाई मैं सबसे दुलारा और छोटा घर का पुत्र था।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Suggested News