बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दर्दनाक हादसा : यात्रियों से भरे ऑटो को पीछे से रौंदते हुए गुजर गई तेज रफ्तार ट्रक, पीछे सड़क पर पड़ी थी पांच लाशें

दर्दनाक हादसा : यात्रियों से भरे ऑटो को पीछे से रौंदते हुए गुजर गई तेज रफ्तार ट्रक, पीछे सड़क पर पड़ी थी पांच लाशें

ARWAL : पटना से सटे अरवल जिले में बीती रात हुए एक दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। घटना सदर थाना क्षेत्र के हसनपुर कुटी गांव के पास की है। बताया गया कि यहां एनएच-139 पर ट्रक और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पीछे से चालक ने ऑटो पर चढ़ा दी ट्रक

बताया जा रहा है कि ट्रक और ऑटो औरंगाबाद की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान आगे जा रही ऑटो को टक्कर मारते हुए ट्रक ऑटो को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर सदर थाने की पुलिस पहुंची।
 
 पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतकों में एक अंकित कुमार, पिता शशि भूषण जगदीशपुर आरा के रूप में पहचान हुई है। अन्य मृतक भी जगदीशपुर आरा के ही होने का अनुमान लगाया जा रहा है। पुलिस सभी मृतकों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है। 

विधायक भी पहुंचे अस्पताल

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही अरवल विधायक महानंद सिंह ने सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने घटना के प्रति गहरी संवेदना दुख प्रकट किया और सरकार से मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की

Suggested News