दोस्तों के बीच अपनी धौंस दिखाने हथियार लेकर स्कूल पहुंचा दसवीं का छात्र, स्कूल बैग में किताबों के साथ पिस्तौल, कारतूस मिला

दोस्तों के बीच अपनी धौंस दिखाने हथियार लेकर स्कूल पहुंचा दसवीं का छात्र, स्कूल बैग में किताबों के साथ पिस्तौल, कारतूस मिला

MASAURHI : क्या हो जब स्कूल में एक बच्चा अपने बैग में किताब कॉपी के जगह पिस्तौल और गोली लेकर स्कूल पहुंचे। सुनने में यह चीज अटपटा सा लगता है, मगर पूरी तरह से सच है। 

मामला मसौढ़ी अनुमंडल के धनरूआ थाना क्षेत्र के दिल्ली सेंट्रल स्कूल की है ,जहां स्कूल का 1 छात्र अपने स्कूल बैग में कॉपी किताब के साथ-साथ एक पिस्तौल और 5 गोली लेकर पहुंचा। हद तो तब हो गई जब वह बच्चा अपने साथ ले गए पिस्तौल और गोली को स्कूल के अन्य बच्चों को दिखाने लगा। बच्चे के बैग में गोली और पिस्तौल देख पूरे स्कूल के बच्चों में दहशत फैल गया। तुरंत स्कूल के दूसरे बच्चों ने इस बात की सूचना स्कूल के प्राचार्य को दी। जैसे ही स्कूल के प्राचार्य गौरव कुमार को इस बात की सूचना मिली उन्होंने तुरंत उस बच्चे को अपने ऑफिस में बुलवाया और उसका बैग खोलकर देखा। जब गौरव कुमार ने बच्चे का बैग खोला तो वह दंग रह गए क्योंकि बच्चे के बैग में एक देशी कट्टा और पांच जिंदा कारतूस थे। बच्चे से जब इस बारे में पूछा गया तब उसने कुछ भी बताने से मना कर दिया। बच्चे का साफ कहना था की मेरे स्कूल बैग में यह हथियार कहां से आया यह मुझे नहीं पता।

 तुरंत गौरव कुमार ने धनरूआ पुलिस को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची धनरूआ पुलिस ने बच्चे को समान के साथ हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिया गया युवक मसौढ़ी थाना क्षेत्र के दही भत्ता निवासी चंद्र भूषण शर्मा का पुत्र आदित्य शर्मा बताया जाता है। 

पूरे मामले पर धनरूआ थाना अध्यक्ष राजू कुमार का कहना है कि स्कूल के प्राचार्य की शिकायत पर हमने बच्चे को समान के साथ गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बच्चे से पूछताछ जारी है, ताकि बच्चे के पास हथियार कहां से आया और इतनी मात्रा में गोली कहां से आई इसका पता लगाया जा सके।

Find Us on Facebook

Trending News