बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में चलती स्कूल वैन में अचानक लगी आग, ड्राइवर ने ऐसे बचाई अपनी जान, मौके पर मची भगदड़

भागलपुर में चलती स्कूल वैन में अचानक लगी आग, ड्राइवर ने ऐसे बचाई अपनी जान, मौके पर मची भगदड़

BHAGALPUR: भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया के विक्रमशिला पहुंच पथ पर चलती स्कूल वैन में अचानक आग लग गई। आग लगने से राहगीरों में भगदड़ मच गया। घटना परबत्ता थाना क्षेत्र के गरैया गांव के समीप का है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नवगछिया से भागलपुर की ओर जा रही स्कूल वैन में अचानक आग लग गई। ड्राइवर ने किसी तरह अपने सूझबूझ से वैन को सड़क के किनारे किया और कूद कर अपनी जान बचाई। 

बताया जा रहा है कि वैन नवगछिया के प्रेसिडेंसी इंटरनेशनल स्कूल की थी। जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त वैन में स्कूल के बच्चे मौजूद नहीं थे। बताया जा रहा है की स्कूल की गाड़ी को नवगछिया से भागलपुर जाना था लेकिन बीच रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गया। वहीं चालक के मुताबिक इंजन से पहले धुआं निकला, उसके बाद जब तक कुछ समझ पाता तब तक आग चारों तरफ से लग चुकी थी। किसी तरह गाड़ी को साइड कर अपनी जान बचाई। 

हालांकि इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची कर घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा सके। वहीं नवगछिया के विक्रमशिला पहुंच पथ पर हुए हादसे के बाद पुलिस ने अन्य वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दिया है। हादसे के शिकार हुए स्कूल वैन को किसी तरह पुलिस आग बुझाने में कामयाबी हासिल की। हालांकि आवाजाही में लोगों की समस्या उत्पन्न हो गई है। जाम की समस्या बनी हुई है।

वहीं घटना को लेकर डायल 112 पदाधिकारी राम सुदिस्त बैठा, ASI ने कहा की 112 डायल पर पब्लिक ने सूचना दिया था कि स्कूल वैन में आग लग गई है। आए तो देखे की आग लगा हुआ है। सूचना मिली थी की कार में आग हुई है। फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई। गरैया के पास NH 31 के पास घटना हुई है।

भागलपुर से अंजनी की रिपोर्ट

Suggested News