बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में खेत में पटवन करने गए किशोर की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में खेत में पटवन करने गए किशोर की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA: बिहार के नवादा से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जहां घर के बड़े पुत्र की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। 17 वर्षीय किशोर की करंट लगने से मौत हो गई है। दरअसल, पूरा मामला सोमवार का है। जहां वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चिरैया गांव में करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई। 

मृतक की पहचान चिरैया गांव निवासी नवनीत कुमार का 17 वर्षीय पुत्र निशांत कुमार के रूप में किया गया है। बताया जा रहा है कि निशांत खेत पटवन के लिए मोटर चालू करने गया था, तभी वह विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

बताया जाता है कि मृतक किशोर खेत में मोटर चालू करने गया था इस दौरान करंट के चपेट में आ गया और खेत में गिर गया। काफी देर के बाद स्थानीय लोगों को नजर पड़ी और फिर गांव में हड़कंप मच गया। गांव के लोगों ने आनन-फानन में परिजनों के साथ पहुंचकर किशोर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। 

मौत की जानकारी तुरंत स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक किशोर इस बार ही मैट्रिक की परीक्षा दिया था। घर में अपने पिता के हर कार्य को पूरा करता था। घर का बड़ा पुत्र होने के साथ ही किसान होने के नाते खेती का काम भी कर रहा था। लेकिन अचानक बिजली की संपर्क में आने से किशोर की दर्दनाक मौत हो गई है।

Editor's Picks