बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव में भोज खाने गए किशोर से किया अप्राकृतिक यौनाचार, पीड़ित के परिजनों ने आरोपी को कराया गिरफ्तार

गांव में भोज खाने गए किशोर से किया अप्राकृतिक यौनाचार, पीड़ित के परिजनों ने आरोपी को कराया गिरफ्तार

HAJIPUR : तिसीओता थाना क्षेत्र के एक गांव में भोज खाने गए एक किशोर से वहशी युवक ने अप्राकृतिक यौनाचार किया। घर आए बच्चे के शिकायत पर परिजनों ने काफी चालाकी से आरोपित युवक को अपने घर बुलाकर पकड़ लिया तथा डायल 112 की पुलिस के हवाले कर दिया. डायल 112 की पुलिस ने आरोपित युवक एवं पीड़ित बच्चा को लेकर तिसीओता थाना पहुंची जहां परिजन के आवेदन के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर बच्चा का मेडिकल जांच कराने की कार्रवाई में जुटी है. वहीं पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार तिसीऔता थाना क्षेत्र के एक गांव में भोज खाने गए किशोर को बहला फुसला कर एक बहसी युवक ने सुनसान जगह पर ले जाकर अप्राकृतिक यौनाचार किया. घटना के बाद युवक ने किशोर को किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. बताया गया कि दर्द से कराहते किशोर घर आकर अपनी मां को घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही किशोर के पिता ने आरोपित युवक को पैसे का हिसाब करने के बहाने घर पर बुलाया तथा कमरे में बंद कर दिया. 

आरोपित को बंद करने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना डायल 112 की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपित युवक लोमा गांव निवासी राजकुमार चौधरी के पुत्र दीपक कुमार को गिरफ्तार कर बच्चे को साथ लेकर तिसीओता थाना की पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए किशोर के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर किशोर का मेडिकल जांच कराने के लिए सदर अस्पताल लेकर गयी है. 

इस संबंध में अपर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार पुष्पेंद्र ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोर के साथ से युवक ने अप्राकृतिक यौनाचार किया है. आरोपित युवक को पुलिस गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है. इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित युवक को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News